fbpx
Now Reading:
देखिए कैसे ? भाभी जी सौम्या टंडन के घर धमाके के साथ लगी आग, बाल बाल बचीं

देखिए कैसे ? भाभी जी सौम्या टंडन के घर धमाके के साथ लगी आग, बाल बाल बचीं

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और भाभी जी के नाम से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गईं। सुबह उनके घर पर धमाके के साथ आग लग गई है। लेकिन उनके पति और घर के नौकरों की सूझबूझ से ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने अपने घर के कुछ जले हुए हिस्से की फोटो भी शेयर की है। आग उनके बेडरूम में लगी थी और धमाका ऐसा था की दीवार पर लगे प्लास्टर का एक बड़ा हिस्सा तक गिर गया।

सौम्या के मुताबिक वो अपने बच्चे को लेकर कुछ देर पहले ही उस कमरे से दूसरे में गईं थीं तभी ये हादसा हुआ। हालांकि  इस आग में सौम्या को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। सभी घरवाले ठीक हैं, लेकिन एक्ट्रेस को मामूली जख्म आए हैं।

अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्ट्रेस ने अपने कमरे की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ‘मेरे घर में आग लग गई। इस हादसे से तीन चीजें सीखने को मिली। पहली ये कि बेड के पास कभी भी मच्‍छर मारने वाले कॉयल जलाकर नहीं सोना चाहिए। जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखे। दूसरा ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज नहीं होना चाहिए। और तीसरी ये कि आग बुझाने वाले उपकरणों का यूज करना चाहिए। उन्‍हें खरीदकर रखना चाहिए और चलाना भी सीखें।’ इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया- बहुत सारी गलतियां, इतनी जल्दबाजी की गईं,‘liquid repellent’ 🙊

एक्ट्रेस के घर का कुछ हिस्सा जल जाने से उनके फैंस भी काफी परेशान दिखे। फैंस ने उन्हें ध्यान रखने की सलाह दी।

हादसे के वक़्त सौम्या के अलावा उनके पति और नौकर भी घर में ही थे। इन दिनों उन्होंने शो से छुट्टी ले रखी है। दरअसल एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने एक फैन की सलाह पर अपने बेटे का नाम ‘मिरान’ रखा।

Input your search keywords and press Enter.