fbpx
Now Reading:
बिहार पुलिस की हैवानियत, कस्टडी में थर्ड डिग्री से 2 की मौत, मचा बवाल

बिहार पुलिस की हैवानियत, कस्टडी में थर्ड डिग्री से 2 की मौत, मचा बवाल

सीतामढ़ी: सुशासन बाबू के राज में एक बार फिर बिहार पुलिस सवालों के घेरे में है, हत्या और लूट के मामले में पुलिस कस्टडी में बंद दो आरोपियों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। इस मामले में कहा जा रहा है कि कस्टडी में पुलिस ने थर्ड डिग्री का प्रयोग कर दोनों की जान ले ली है। परिजनों ने इसकी हाईलेवल जांच की मांग की है तो वहीं आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच की बात कही जा रही है।
पुलिस मामले से पल्ला छाड़ रही है
पुलिस का कहना है कि दोनों लोग सामान्य थे, लोग उनसे मिलने आते थे। उनकी  मौत की क्या वजह थी? इसकी जांच की जा रही है। उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, उसके  बाद ही कुछ पता चल सकेगा। जानकारी के मुताबिक दो अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद इतनी पिटाई की गई जिससे उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर मे दर्ज 68 /2019 मामले में पुलिस ने देर रात पूर्वी चंपारण के चकिया के रामाडीह गांव से गुरुफान और तस्लीम नामक दो अपराधियों को गिरफ्तार किया था।
सूत्रों के हवाले से मिली खबर है के मुताबिक़ अपराध कबूल करवाने के लिये दोनों आरोपियों की बेरहमी से पिटाई की गई, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई। दोनों को हालत गंभीर होने पर इलाज के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी सीतामढ़ी पुलिस को मिली तो अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए हैं। वहीं पुलिस के इस क्रूरता पर सरकार भी खामोश है।
Related Post:  गर्लफ्रेंड के घर के सामने गाडी लगाईं फिर वीडियो कॉल लगाया और उसके सामने ही कनपट्टी पर मार ली गोली
Input your search keywords and press Enter.