fbpx
Now Reading:
सपा विधायक के बाद BJP विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता के पिता की संदिग्ध मौत
Full Article 2 minutes read

सपा विधायक के बाद BJP विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता के पिता की संदिग्ध मौत

bjp mla rape accused in uttar pradesh

bjp mla rape accused in uttar pradesh

रविवार को मुख्यमंत्री आवास के बाहर अपने परिवार के साथ आत्मदाह करने पहुंची युवती नी भाजपा विधायक पर रेप का आरोप लगाया था लेकिन पुलिस वालों ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह उल्टा युवती के पिता को जेल में बंद कर दिया था जिसके बाद देर रात पिता की तबितय बिगड़ी और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

इसके बाद कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी अशोक कुमार भदौरिया समेत दो पुलिस अधिकारियों और चार कॉन्स्टेबल्स को निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि पुलिस पर आरोप है कि सत्ताधारी पार्टी का विधायक होने की वजह से पुलिस ने युवती के परिवार पर ही कार्रवाई कर दी. ऐसा कहा जा रहा है कि पीड़िता के पिता के साथ मारपीट की गयी थी जिसके बाद उसकी मौत हुई है.

पीड़िता के पिता से मारपीट करने वाले चार आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी पुष्पांजलि देवी ने बताया है कि इस मामले में दो पुलिस अधिकारियों और चार सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है.पुलिस ने पीड़िता से मारपीट के आरोप में विनीत मिश्रा, बऊवा, शैलू और सोनू को गिरफ्तार किया है.

Read Also: पेंशन की खातिर बेटे ने तीन साल तक फ्रीज़र में रखी मां की लाश

पीड़िता के पिता सुरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू जिला कारागार में 3 अप्रैल को हुई मारपीट की घटना में गिरफ्तारी के बाद बंद थे. बीती रात जिला कारागार में पप्पू ने पेट में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उनकी तबीयत और बिगड़ी. उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं पीड़िता ने मांग की है कि इस मामले में उन्हें इंसाफ मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.