fbpx
Now Reading:
नहाती महिला का वीडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल, बदनामी के डर से पति ने पी लिया जहर
Full Article 2 minutes read

नहाती महिला का वीडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल, बदनामी के डर से पति ने पी लिया जहर

 

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिला से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, यहां एक नवविवाहिता महिला नहाते हुए अश्लील वीडियो और फोटो निकाला गया। वीडियो और फोटो में महिला नग्न अवस्था में है. जिसके बाद आरोपी ने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला से शारिरिक संबंध रखने की मांग की. यह बात जब पत्नी ने अपने पति को बतायी तो बदनामी के डर से पति ने जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस मामले में आलंदी पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

जब महिला पूरे कपड़े उतार कर नहा रही थी, तब आरोपी ने चुपके से बनाया वीडियो
महिला का छुपकर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में अमोल बलखंडे (28, खेड) नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में एक 20 साल की विवाहित महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है. यह महिला अपने घर के बाहर बनाए गए बाथरूम में नहा रही थी. इस दौरान अमोल ने महिला का चुपके से फोटो और वीडियो बना लिया।

अश्लील वीडियो के बदले आरोपी ने किया जिस्म का सौदा

आरोपी ने महिला को घर में बुलाकर फोटो और वीडियो दिखाया और सीधे ब्लैकमेल करते हुए कहा कि अगर तू मेरे साथ सेक्स नहीं करेगी तो मैं ये वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दूंगा’ ऐसी धमकी आरोपी ने महिला को दी.

पति ने पी लिया जहर

आरोपी के ये बात जब महिला ने अपने पति को बताई। पत्नी के फोटो व्हाट्सएप पर वायरल होने से बदनामी होगी, इस डर से पति ने शनिवार की दोपहर को जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पति ने अपनी पत्नी से कहा कि मेरे मरने के बाद तू जिंदा रहकर क्या करेगी, तू भी जहर पी। पति ने फिर जहर पी लिया जिसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने अमोल बलखंडे को गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त कर लिया है। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है

Input your search keywords and press Enter.