fbpx
Now Reading:
ऋषिकेश: केन्‍याई महिला से रेप और टॉर्चर का सनसनीखेज़ मामला
Full Article 2 minutes read

ऋषिकेश: केन्‍याई महिला से रेप और टॉर्चर का सनसनीखेज़ मामला

देहरादून: तीर्थनगरी ऋषिकेश से शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। जहाँ एक केन्याई महिला के साथ 31 वर्षीय टूरिस्ट गाइड ने किया बलात्‍कार। विदेशी महिला किसी तरह उसकी चंगुल से भाग निकली थी, लेकिन फिर आरोपी युवक ने पीछा कर दोबारा किया बलात्‍कार। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तराखंड पुलिस के मुताबिक, महिला की 31 वर्ष है और वो केन्या की रहने वाली है। वो घूमने के लिए ऋषिकेश आई थी जहां आरोपी ने उसे खुद को गाइड बताया और फिर उसके साथ जबरदस्ती की। महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। युवक पूर्व में भी बलात्कार के आरोप में जेल जा चुका है। केन्या की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि यह युवक उसे मिला और घूमाने के नाम पर नीर गड्डू वाटरफॉल ले गया। जहां उसने उस महिला का रेप किया।

युवक की पहचान हेमंत थपलियाल के रूप में हुई है। वह गुमानीवाला का निवासी है। गिरफ्तार किए गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पीड़िता 7 मार्च को केन्या से ऋषिकेश एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने आई थी। मुनि की रेती पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी रामकिशोर सकलानी ने कहा “8 मार्च को, जब वह शहर में घूम रही थी, वह आरोपी से मिली जो की वहां का लोकल आदमी था। उसकी पहचान हेमंत थपलियाल के रूप में हुई, जिसने खुद को एक टूरिस्ट गाइड बताया।

फिर वह उसे अपने दोपहिया वाहन पर शहर के लोकप्रिय स्थानों पर घुमाने ले गया। उसके बाद शाम को वह उसे नीर गुड्डू झरने नामक एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल पर ले गया, जहां थपलियाल ने उसके साथ बलात्कार किया।” “पीड़िता किसी तरह भाग कर पास की सड़क पर आ गई, लेकिन आरोपी ने उसे पास की झाड़ियों में खींच लिया और उसके साथ फिर से बलात्कार किया। वह फिर किसी तरह वहां से भाग निकली और अपने होटल पहुंची।

Input your search keywords and press Enter.