fbpx
Now Reading:
उन्नाव गैंग रेप: गिरफ्तार किया गया आरोपी विधायक का भाई
Full Article 3 minutes read

उन्नाव गैंग रेप: गिरफ्तार किया गया आरोपी विधायक का भाई

police arrest kuldeep singh senger brother in unnaon rape case

police arrest kuldeep singh senger brother in unnaon rape case

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए गैंगरेप मामले में पीड़िता के पिता की संदिग्ध मौत के बाद अब ये मामला देश की निगाहों में आ गया है. बता दें कि इस मामले में पीड़ित लड़की ने भाजपा विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने विधायक कुलदीप सेंगर पर कार्रवाई ना करते लड़की के पिता को जेल भेज दिया गया था जहाँ पर उसकी मौत हो गयी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में अब आरोपी विधायक का पक्ष भी सबके सामने आ गया है और विधायक ने इस मामले को झूठा बताते हुए इसे साज़िश करार दिया है. विधायक ने इस मामले में जांच करवाने की मांग की है. बता दें कि गैंगरेप पीड़िता ने सीएम आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था. आरोप ये भी था कि विधायक के भाई ने पीड़िता के पिता को बुरी तरह पीटा था जिसकी वजह से उनकी जेल में मौत हो गई थी. पीड़िता के मुताबिक विधायक का भाई उनके पिता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था.

अपने ऊपर रेप जैसे जघन्य अपराध का आरोप लगने के बाद सामने आये विधायक लगातार सफाई दे रहे हैं और उन्होंने कहा है कि मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं वो पूरी तरह से गलत हैं और इस मामले की जांच होनी चाहिए. विधायक ने कहा है कि लड़की के चाचा गलत बयान दिलवा रहे हैं और परिवार का अपराधिक इतिहास रहा है.” उन्होंने आगे कहा, ”प्रधानी के चुनाव से ये लोग हमसे रंजिश मानते हैं. लड़की के पिता की पिटाई उसके चाचा ने की है.”

Read Also: सपा विधायक के बाद BJP विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता के पिता की संदिग्ध मौत

बता दें ये मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव का है जहाँ पर एक लड़की ने बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया है. घटना पिछले साल जून की है लेकिन इस मामले में लड़की को अब तक न्याय नहीं मिल सका है साथ ही विधायक की तरफ से लगातार लड़की के परिवार वालों के ऊपर दबाव बनाया जा रहा था जिससे परेशान होकर लड़की ने सीएम योगी के घर के बाहर आत्मदाह की कोशिश की और उसके पिता की जेल में संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई. पीड़ित ने विधायक पर जेल में हत्या कराने का आरोप लगाया है. मामले की मजिस्ट्रेट से जांच के आदेश दिये गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.