fbpx
Now Reading:
पति ने लगाई कोर्ट में गुहार, बोला जज साहब मुझे मेरी बीबी से बचाओ

पति ने लगाई कोर्ट में गुहार, बोला जज साहब मुझे मेरी बीबी से बचाओ

पुणे:  पति-पत्नी के बीच अनबन और झगड़े की खबरें अकसर सामने आती रही हैं. लेकिन महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकार आप हैरान रह जायेंगे. जहां बीबी के जुल्मों सितम के शिकार पति ने अदालत से उसे बचाने की गुहार लगाई है. इस शख्स का आरोप है कि उसकी बीबी न सिर्फ उससे अपने कपड़े धुलवाती है बल्कि घर का सारा काम करवाने के साथ ही मार पीट भी करती है.

मामला पुणे के शिवाजी नगर सत्र कोर्ट का है. जहां इस शख्स ने पत्नी द्वारा की जाने वाली मारपीट को रोकने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है. पति ने अपनी याचिका में कहा है कि मामूली झगड़ों में भी उसकी पत्नी उसके साथ मारपीट करती है. वहीं याचिका पर सुनवाई करते हुए पुणे के शिवाजी नगर सत्र न्यायलय के जज ने पत्नी को पति की पिटाई नहीं करनी की हिदायत दी है.

Related Post:  महाराष्ट्र के शिर्डी एयरपोर्ट पर बड़ा विमान हादसा, स्पाइसजेट के विमान का पहिया टूटा

इस मामले में चौंकाने वाली बात ये कि शिकायतकर्ता पति और पत्नी दोनों एक दूसरे के बचपन के साथी हैं और एक ही इलाक़े में रहते थे. वहीं शादी के शुरूआती महीनों में इन दोंनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक था. लेकिन कुछ महीनों के बाद इन दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए. बात यहां तक जा पहुंची कि एक दिन पत्नी ने पति को जान से मारने की धमकी तक दे दी. महिला के पति का कहना है उसे और उसकी मां को प्रताड़ित करने के लिए उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का झूठा मामला तक दर्ज करा दिया गया.

Related Post:  मुंबई: 21 साल की मॉडल से बलात्कार के आरोप में 55 साल का डॉक्टर गिरफ्तार

पुणे के शिवाजी नगर सत्र न्यायलय में पेश की गई अपनी याचिका में पति ने पत्नी पर आरोप लागते हुए कहा था कि बीते 21 जनवरी को उसकी पत्नी ने उसे कूकर फेंककर मारा था जिससे उसके सिर में काफी गंभीर चोट आई थी.इसके साथ ही पति ने अपनी याचिका में घर में रोज रोज होने वाले झगड़े, मारपीट और गाली गलौज से छुटकारा दिलाए जाने की मांग की थी. वहीं शिकायतकर्ता पति की याचिका पर सुनवाई करते हुए कौर्ट ने पत्नी को अपने स्वभाव में बदलाव लाने की सख्त हिदायत दी है.

Related Post:  मुंबई हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, मराठा आरक्षण को मिली मंजूरी
Input your search keywords and press Enter.