fbpx
Now Reading:
UP में अतिक्रमण हटवाने पहुंची पुलिस पर हमला, मुख्य आरक्षी को जला कर मारने की कोशिश

UP में अतिक्रमण हटवाने पहुंची पुलिस पर हमला, मुख्य आरक्षी को जला कर मारने की कोशिश

up police attacked encroachment

up police attacked encroachment

उत्तर प्रदेश में जुर्म किस कदर बढ़ गया है इस बात की बानगी बुधवार को देखने को मिली जब उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बुधवार को अवैध अतिक्रमण की शिकायत पर वृन्दावन थाना क्षेत्र के गांव में पहुंची पुलिस टीम गाँव वालों ने हमला कर दिया और मुख्य आरक्षी के ऊपर केरोसिन डालकर उसे ज़िंदा जलाने की कोशिश की. गनीमत यह रही कि आग जलाने से पहले वहां पर थाना कोतवाली एवं अन्य थानों से पुलिस पहुंची और और मुख्य आरक्षी को बचा लिया गया.

इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि कई अन्य फरार हैं. वृन्दावन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह ने बताया, जमीन पर कब्जा करने के मामले में लड़ाई-झगड़े की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और विवाद निपटाने की कोशिश की तो वे लोग लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े. पुलिस वालों ने बचने का प्रयास किया तो पत्थर बरसाने शुरू कर दिये.

Read Alao: जेडे हत्या के मामले में छोटा राजन समेत सभी आरोपियों को उम्रकैद

सिंह ने बताया कि उन्होंने हेड कांस्टेबल अशोक कुमार को घेर कर पहले तो मारा-पीटा, कमीज फाड़ दी और फिर केरोसिन की केन उड़ेल कर आग लगाने का प्रयास करने लगे. इस बीच कोतवाली से पहुंची पुलिस बल ऐन मौके पर उन्हें बचा लिया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में राशन डीलर महिला ममता, दाऊजी और जहान को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया जबकि मुख्य आरोपी अजरून, रामनिवास उर्फ मंजू, संजू, पवन, विनीत आदि फरार हो गए। पुलिस ने अवैध कब्जे की कोशिश, बलवा और पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.