fbpx
Now Reading:
यूपी: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बस की टक्कर में 8 की मौत- 22 घायल

यूपी: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बस की टक्कर में 8 की मौत- 22 घायल

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में बुधवार को यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 22 लोग घायल हो गए. क्षेत्राधिकारी (जाफरगंज) श्रीपाल यादव ने बताया, “फतेहपुर से आधा सैकड़ा सवारियां लेकर निजी बस जहानाबाद जा रही थी. जोनिहा-जहानाबाद पर सठिगवां के पास सामाने से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

जोरदार धमाके से साथ बस के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 अन्य घायल हैं. घायलों को आसपास के अस्पतालों और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल कई लोगों को कानपुर रेफर कर दिया गया है.”

Related Post:  पटना में रफ्तार का कहरः फुटपाथ पर सो रहे बच्चों पर SUV चढ़ाई, तीन बच्चों समेत चार की मौत

उन्होंने बताया कि “क्रेन के जरिए क्षतिग्रस्त बस के टुकड़ों को अलग कर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. करीब आधा दर्जन लोगों की मौके पर सांस थम चुकी थी. एक दर्जन घायलों को सीएचसी अमौली पहुंचाया गया, जबकि गंभीर रूप से दर्जन लोगों को एबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया.”

वहीं यूपी के संभल के बहजोई थाना क्षेत्र में केंटर व पिकअप वाहन में भीषण टक्कर हो गई जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गएय घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Related Post:  सोनभद्र की घटना के लिये कांग्रेस और सपा नेता जिम्मेदार, रहें कार्रवाई के लिये तैयार : योगी

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि मंगलवार देर रात बेहजोई थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लेहरावन गांव के पास केंटर व पिकअप वाहन की टक्कर हो गई जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए.

उन्होंने कहा कि घटना के बाद मौके पर तुरन्त पुलिस पहुंच गई, घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचा दिया गया है जबकि शवों की पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. यह लोग बदायूं के उघेती से शादी समारोह से वापस आ रहे थे.

Related Post:  आजम खां को भूमाफिया घोषित किए जाने का आदेश गैरकानूनी : जफरयाब जीलानी
Input your search keywords and press Enter.