fbpx
Now Reading:
अपने बर्थडे पर बनारसी पान और चखी चाट खाने पहुंची जाह्नवी कपूर – फोटो वायरल

अपने बर्थडे पर बनारसी पान और चखी चाट खाने पहुंची जाह्नवी कपूर – फोटो वायरल

आज श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बड़ी बिटिया जाह्नवी कपूर का 22वां जन्मदिन है। अपने बर्थडे को जान्हवी ने बड़ी ही सादगी से मनाया। उन्होंने वाराणसी में गंगा आरती की और अपने पिता और छोटी बहन के साथ बनारसी पान के भी मज़े लिए।

दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेसों से अलग जहान्वी ने अपना जन्मदिन बिलकुल सादगी से मनाने का फैसला किया था।

जहान्वी ने पहले अपनी बहन ख़ुशी और पिता बोनी के साथ गंगा की सैर की, फिर बनारस के घाट और गलियों की सैर करने पहुंचीं.

जाह्नवी कपूर बनारस भर की सैर करती दिखाई दीं और उन्होंने बड़ी ही सादगी से अपना बनारस ट्रिप इंजॉय किया.

जाह्नवी कपूर अपने पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ बनारस पहुंचीं. दोनों बहनें सफेद रंग के सूट में बानरस में पूजा-अर्चना करती नजर आईं. यहां पर उन्होंने बनारस के हर अंदाज का लुत्फ बखूबी उठाया

जाह्नवी कपूर ने यहां पूरे परिवार के साथ बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए साथ ही बनारस के घाट पर पूजा-अर्चना की. इसके अलावा जान्हवी कपूर गंगा आरती में भी शामिल हुईं. गंगा अरती करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

जाह्नवी कपूर पूजा करने के बाद बनारस की मशहूर कचौड़ी गली में भी पहुंची. यहां उन्होंने बड़े ही मजे से मशहूर व्यंजन चखे. उन्होंने बनासर का पान भी खाया और यहां की चटपटी चाट भी चखी.

बता दें कि धड़क से बॉलीवुड में शानदार डेब्यू कर चुकीं जाह्नवी कपूर अब IAF पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए जाह्नवी ने थोड़ा वेट बढ़ाया है. इस फिल्म में उनका लुक लीक हो चुका है.

Input your search keywords and press Enter.