fbpx
Now Reading:
40 वें जन्मदिन पर अश्लील केक काटकर बुरी फंसी अमृता अरोड़ा

40 वें जन्मदिन पर अश्लील केक काटकर बुरी फंसी अमृता अरोड़ा

amrita-arora-got-trolled-for-vulger-cake-cutting

amrita-arora-got-trolled-for-vulger-cake-cutting

फ़िल्मी दुनिया के सितारों को विवादों में रहने की आदत सी हो गयी है तभी तो ये स्टार्स कभी अपनी फिल्म तो कभी अपने विवादित स्टेटमेंट के जरिए मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहने की भरपूर कोशिश करते हैं. अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है है, बता दें कि बॉलीवुड की सबसे मशहूर आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने हाल ही में अपना 40 वां जन्मदिन मनाया है लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हो रहा है.

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने जन्मदिन के मौके पर जो केक काटा है उसमें अश्लील आकृतियां बनी हुई हैं. अमृता की इस बर्थडे पार्टी का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद उनके फैन्स जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच एक चौंकाने वाली बात यह रही कि इस पार्टी के दौरान अमृता की बहन मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान भी मौजूद थे और सभी काफी खुश नज़र आ रहे थे.

Read Also: फिल्म इंडस्ट्री में अब ये एक्ट्रेस बनी यौन उत्पीड़न का शिकार

आम लोग इन सितारों को अपना आइडल मानते हैं और अगर ये सितारे ही ऐसी हरकत करते हैं तो लोगों का गुस्सा लाज़मी है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर अमृता अरोड़ा को लोग जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं और जमकर उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. इस खबर के बाद अब फ़िल्मी सितारों को कुछ सबक लेना चाहिए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.