fbpx
Now Reading:
BOX OFFICE: ‘गोलमाल अगेन’ ने तोड़ा सिंघम रिटर्न का ये रिकॉर्ड

BOX OFFICE: ‘गोलमाल अगेन’ ने तोड़ा सिंघम रिटर्न का ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार): सही कहा था अजय देवगन ने इस दिवाली लॉजिक नहीं सिर्फ मैजिक होगा। दिवाली के मौके पर अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल किया कि आमिर खान भी देखते रह गए होंगे। रोहित शेट्टी एक्शन और कॉमेडी फिल्में बनाने में माहिर है और इस बार भी वह अपने फैंस के लिए गोलमाल अगेन के रूप में हंसी का खजाना लेकर आएं है।

गोलमाल अगेन को लेकर पहले खबरे आ रही थी कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ का कारोबार किया है। लेकिन अब खबरें यहां तक आ रही है कि फिल्म ने पहले दिन 33 करोड़ से उपर का कारोबार किया है और अजय देवगन की ही फिल्म सिंघम रिर्टन की पहले दिन की कमाई 32 करोड़ को पीछे छोड़ दिया है। यह फिल्म साल 2014 में आई थी जो सुपरहिट रही। अगर ऐसा है तो अजय देवगन के करियर की यह पहली फिल्म होगी जो अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गए। बता दें कि सिंघम रिर्टन भी रोहित शेट्टी की फिल्म थी जिसमें अजय देवगन ने पुलिस ऑफिस की मुख्य भूमिका निभाई थी।

दिवाली आते ही बॉक्स ऑफिस पर गोलमाल अगेन ने साल का सबसे बड़ा धमाका करते हुए पहले दिन रिकॉर्ड 33 करोड़ का कारोबार कर सलमान, शाहरूख और वरूण धवन की फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है। इस साल अगर बाहुबली-2 की कमाई को छोड़ दिया जाए तो अजय देवगन इस साल के अब हाईएस्ट ओपनर बन चुके है। जहां बाहुबली की पहले दिन की कमाई 41 करोड़ के पार थी वहीं इस साल गोलमाल अगेन 33 करोड़ के साथ बाहुबली के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है।

गोलमाल अगेन एक कॉमेडी फिल्म के साथ साथ फैमिली इंटरटेनमेंट भी है। इस सीरिज की यह खास बात है कि इसमें बिल्कुल भी वल्गर कॉमेडी नहीं होती है। लिहाजा, दिवाली पर रिलीज होने के लिए यह परफेक्ट फिल्म थी। दिवाली के एक दिन बाद गोलमाल अगेन रिलीज करना रोहित और अजय के लिए काफी अच्छा रहा। फिल्म दर्शकों को बहुत पंसद आ रही है और लगभग सभी लोगों ने फिल्‍म कि खूब तारीफ की है। गोलमाल अगेन कॉमेडी फिल्म होने के साथ साथ एक फैमिली इंटरटेनमेंट भी है. लिहाजा, दिवाली पर रिलीज होना इसके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। फिल्म सिनेमाघरों में एक सप्ताह तक फुल पैक्ड हो चुकी है।

फिल्‍म गोलमाल अगेन में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, तबू, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, अरशद वारसी मुख्य भूमिका में है। यहां देखें इस साल पहले दिन की कमाई में कौन सी फिल्म रही आगे।

बाहुबली – 41 करोड़

गोलमाल अगेन – 33* करोड़

ट्यूबलाइट – 21.15 करोड़

रईस – 20.42

जुड़वा – 16.10

जब हैरी मेट सेजल – 15.25

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.