fbpx
Now Reading:
Box Office :  पद्मावत का तोबड़तोड़ कलेक्शन जारी, 300 करोड़ के पार
Full Article 2 minutes read

Box Office :  पद्मावत का तोबड़तोड़ कलेक्शन जारी, 300 करोड़ के पार

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) : 25 जनवरी को देश-विदेश में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रर्दशन कर रही है। हाल ही में फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300.40* करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। इतना ही नहीं, देखने वाली सबसे बड़ी बात यह भी है कि बॉक्स ऑफिस पर पद्मावत की रिलीज के बाद कई छोटी-बड़ी बजट की फिल्मों ने दस्तक दी लेकिन पद्मावत का जादू दर्शकों के सिर अभी तक बोल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए लगभग 50 दिन हो चुके है, जो बड़ी बात है अन्यथा 50 दिन तक सिनेमाघर में किसी भी फिल्म के लिए चलना आज के दौर में किसी आश्चार्य से कम नहीं है।

Related Post:  अर्जुन रेड्डी गर्ल कियारा आडवाणी हुईं ट्रोल, तस्वीर देख यूजर्स ने कह दी ऐसी बातें

बता दें कि फिल्म को लेकर देशभर में करणी सेना द्वारा जबरदस्त विरोध प्रर्दशन किया गया था। जिसके बाद कई राज्यों में फिल्म ‘पद्मावत’ को सिनेमाघर में नहीं दिखाया जा सका। बावजूद इसके पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर 300.40* करोड़ का शानदार कारोबार कर लिया। विदेशों से भी फिल्म को अच्छा रिसपांस मिला है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कारोबार लगभग 550* करोड़ से ज्यादा को हो चुका है।

भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्मों की बात की जाए तो सबसे ज्यादा कलेक्शन ‘बाजीराव मस्तानी’ ने किया था। भंसाली की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 188 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन अब भंसाली की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पद्मावत बन चुकी है। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की यह पहली फिल्म है जो उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। जबकि इससे पहले दीपिका की दो फिल्में हैप्पी न्यू ईयर और चैन्नई एक्सप्रेस उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में थी। इन दोनों ही फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दो सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

Related Post:  '83 द फिल्म: इस सीन में कबीर खान के 'कट' कहने के बाद रो पड़े रणवीर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.