fbpx
Now Reading:
टाईगर जिंदा है’ की पहले दिन होगी जबरदस्त कमाई

टाईगर जिंदा है’ की पहले दिन होगी जबरदस्त कमाई

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) : बॉक्स ऑफिस पर आज से टाइगर यानि सलमान खान का धमाका एक बार फिर से शुरू हो चुका है। जी हां, सलमान खान की पिछली फिल्म ट्यूबलाईट ने तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया लेकिन टाइगर जिंदा है रिलीज से पहले ही करोड़ों लोगों की जुबां पर है। आज यानि 22 दिसंबर को सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था। इतना ही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है कि यह पूरा सप्ताह टाइगर के नाम बुक हो चुका है।

बता दें  ‘टाईगर जिंदा है’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और फिल्म ने काफी अच्छी शुरुआत की है। सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट देखें तो वो 70-80 प्रतिशत के बीच में है। लिहाजा, अच्छी कमाई की उम्मीद की जा सकती है। वहीं, शाम तक यह प्रतिशत और भी बढ़ने की उम्मीद है। फिल्म को क्रिमसम के समय रिलीज होने का फायदा जरूर मिलेगा क्योंकि कई जगहों पर छुट्टी भी है। इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म शनिवार, रविवार और सोमवार (क्रिसमस) को ताबड़तोड़ कलेक्शन करेगी।

ट्रेड पंडितों की मानें फिल्म को 35 से 40  करोड़ तक की ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म पहले वीकेंड पर ही कम से कम 100 करोड़ की कमाई असानी से कर सकती है। वहीं.. पहले हफ्ते तक फिल्म 180 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।यश राज की बिग बजट की फिल्म टाइगर जिंदा है भारत में 4600 स्क्रीन से ज्यादा पर रिलीज किया गया है जबकि ओवरसीज में 1100 स्क्रीन पर। जाहिर है फिल्म की कमाई तो धमाकेदार होनी वाली है। फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ का बताया जा रहा है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा। जिस तरह से टाइगर को लेकर दर्शकों ने जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। उसे देखते हुए तो यह कहना मुश्किल नहीं होगा है कि टाइगर यह आंकड़ा पार नहीं कर सकती है।

वैसे बता दें कि इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म अब तक रोहित शेट्टी-अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन (206 करोड़) ही है..जो कि अक्टूबर में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। अगर टाइगर यह आंकड़ा पार कर लेती है तो वह इस साल अब तक की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन जाएगी। टाइगर जिंदा है में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह जोड़ी एक लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रिन  पर दिखाई देने जा रही है। कैटरीना भी फिल्म में सलमान की तरह दमदार एक्शन करती दिखेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.