fbpx
Now Reading:
सौ करोड़ क्लब में पहुंची गोलमाल अगेन, अजय ने लगाया करियर का 7वां शतक

सौ करोड़ क्लब में पहुंची गोलमाल अगेन, अजय ने लगाया करियर का 7वां शतक

 नई दिल्ली (प्रवीण कुमार): 20 अक्टूबर को दिवाली के मौक पर रिलीज हुई रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित फिल्म गोलमाल अगेन पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़कर कमाई कर रही है। जहां फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ का कारोबार किया वहीं दूसरे दिन 28.37 करोड़ और तीसरे दिन 29.49 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म ने तीन दिनों मे 87.60 का कारोबार करने के बाद गोलमाल ने बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन भी अपना दबदबा कायम रखा और फिल्म ने चौथे दिन 17 करोड़ की कमाई कर 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने लगभग 105 करोड़ का कारोबार कर लिया है और बॉक्स ऑफिस पर अब भी मजबूती के साथ खड़ी है। जबकि गोलमाल अगेन के आगे आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार काफी कमजोर दिखाई पड़ रही है। गोलमाल अगेन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में इस साल वह कई रिकॉर्ड बना सकती है।

गोलमाल अगेन की तीसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई, तीन दिनों में कमाए इतने करोड़

आपको बता दें कि गोलमाल अगेन के सौ करोड़ होने के साथ ही अजय देवगन की यह सातवीं सौ करोड़ी फिल्म है। इससे पहले अजय कि पिछले साल शिवाय ने सौ करोड़ का कारोबार किया था। रोहित और अजय देवगन की जोड़ी शुरू से ही दर्शकों ने पंसद की है। रोहित और अजय की दोस्ती काफी पुरानी है, इस वजह इन दोनों ने मिलकर कई फिल्में एक साथ की है। रोहित शेट्टी ने अजय के साथ अब तक 10 फिल्मों में एक साथ काम किया है और लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। कोर्इ शक नहीं कि गोलमाल अगेन अजय देवगन और बॉलीवुड दोनों के लिए इस साल की बड़ी हिट साबित हो सकती है।

वैसे भी अजय देवगन की पिछली फिल्मों से उनकी हिट हीरो वाली इमेज थोड़ा फीकी होती जा रही थी। लेकिन गोलमाल अगेन से उन्होंने शानदार वापसी की है। गोलमाल अगेन एक कॉमेडी फिल्म के साथ साथ फैमिली इंटरटेनमेंट भी है। फिल्म में हॉरर कॉमेडी का तड़का है तो दूसरी ओर सस्पेंस और इमोशनल का तड़का, इस सीरिज की यह खास बात है कि इसमें बिल्कुल भी वल्गर कॉमेडी नहीं होती है। लिहाजा, दिवाली पर रिलीज होने के लिए यह परफेक्ट फिल्म थी। यह फिल्म अजय के फैंस को बहुत पसंद आ रही है साथ ही बच्चे भी फिल्म  को खूब इंजॉय कर रहे। फिल्म गोलमाल अगेन में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, तबू, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, अरशद वारसी मुख्य भूमिका में है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.