fbpx
Now Reading:
गोलमाल अगेन अजय देवगन के करियर की सबसे ज्यादा कमाउ फिल्म बनी

गोलमाल अगेन अजय देवगन के करियर की सबसे ज्यादा कमाउ फिल्म बनी

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार):  गोलमाल अगेन के ब्लॉकबस्टर होने से पूरी टीम तो खुश है ही कि लेकिन फिल्म की सफलता की सबसे ज्यादा खुशी अजय देवगन को ही होगी। क्योंकि काफी समय से अजय बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट की तलाश कर रहे थे जो अब गोलमाल अगेन की सफलता से पूरी हो चुकी है। इतना ही नहीं अजय देवगन के करियर की अभी तक की सभी फिल्मों में सिंघम रिटर्न्स ही सबसे बड़ी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। सिंघम रिटर्न्स की कुल कमाई लगभग 141 करोड़ थी जो गोलमाल अगेन ने आठवें दिन यानि दूसरे शुक्रवार को 6.50 करोड़ का कारोबार कर तोड़ दिया। गोलमाल अगेन ने सिर्फ आठ दिनों में ही 142 से भी ज्यादा का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है और साथ ही यह फिल्म अब अजय के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। इतना ही नहीं गोलमाल अगेन ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह आंकड़ा काफी बड़ सकता है।

इतना ही नहीं रोहित शेट्टी की इस हॉरर कॉमेडी मूवी ने बॉलीवुड की ओर से साल की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। इससे पहले वरूण धवन की फिल्म जुड़वा-2 ने यह रिकॉर्ड अपने नाम करके पहले स्थान पर चल रही थी। जुड़वा-2 की अभी तक कमाई 138 करोड़ रूपए है और फिल्म अभी सिनेमाहॉल में कुछ जगह चल रही हैं। पर इससे गोलमाल पर कोई असर नहीं पड़ेगा। दर्शकों ने रोहित शेट्टी और अजय देवगन की इस जोड़ी को गोलमाल अगेन के जरिए खूब पंसद किया। इससे पहले भी गोलमाल अगेन के तीनों भाग दर्शकों ने खूब पसंद किए थे। गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने भी कंफॉर्म कर दिया है कि गोलमाल-5 भी दर्शकों के बीच जल्द ही एक अच्छी कहानी के साथ लाई जाएगी। सूत्रों की माने तो फिल्म गोलमाल-5 में करीना कपूर की वापसी भी हो सकती है।

गोलमाल अगेन ब्लॉकबस्टर अब ‘सिंघम 3’ की तैयारियां शुरू

रोहित शेट्टी ने अजय के साथ अब तक 10 फिल्मों में एक साथ काम किया है और लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। कोर्इ शक नहीं कि गोलमाल अगेन अजय देवगन और बॉलीवुड दोनों के लिए इस साल की बड़ी हिट साबित हो सकती है। फिल्म गोलमाल अगेन में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, तबू, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, अरशद वारसी मुख्य भूमिका में है।

  • Baahubali 2: Hindi                      511.30
  • Golmaal Again                            142.57*
  • Judwaa 2                                      138.00*
  • Raees                                             137.51
  • Toilet: Ek Prem Katha               134.25
  • Kaabil                                            126.85
  • Tubelight                                      121.25
  • Jolly LLB 2                                     117.00
  • Badrinath Ki Dulhania              116.60
  • Baadshaho                                     78.02

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.