fbpx
Now Reading:
अब हीरोइन भी हीरो से कम नहीं
Full Article 4 minutes read

अब हीरोइन भी हीरो से कम नहीं

पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना कपूर खान और सोनम कपूर की जोड़ी ट्रेलर में काफी दिलचस्प लग रही है. तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर की यह कमबैक फिल्म है. फिल्म में गाली गलौच और बोल्ड कंटेट भरा हुआ है. फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर करने की कोशिश की गई है जिससे साफ पता चल रहा है कि फिल्म काफी मस्ती और रोमांच से भरपूर होने वाली है. फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड है, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त आती हैं और फिर कहानी शुरू होती है.

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) : बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर अभिनेत्रियों का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेता ही बाज़ी मार ले जाते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है. पिछले कुछ समय से बतौर अभिनेत्रियों की महिला प्रधान फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.

हाल में रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने बॉक्स ऑफिस पर साबित कर दिया कि अगर फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी हो तो दर्शक खुद ही सिनेमाघरों तक खिंचे चले आते हैं. हिचकी बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है और रानी के अभिनय की भी लोगों ने काफी तारीफ की है. इससे पहले रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. जिसमें उन्होंने एक निडर पुलिस ऑफिसर की भूमिका अदा की थी.

ऐसा ही कुछ टॉप-10 अभिनेत्रियों में शामिल अनुष्का शर्मा के साथ भी है. वैसे तो उन्होंने अपने करियर में सभी स्टार अभिनेताओं के साथ काम किया है और बड़े पैमाने पर सुपरहिट भी रही हैं. लेकिन अनुष्का शर्मा ने भी अपने दम पर एनएच-10, फिलौरी और परी जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. अनुष्का ने यह साबित कर दिया कि वह भी अपने दम पर बिना किसी बड़े स्टार के बावजूद फिल्मों को हिट करवा सकती हैं.

इस साल अगर दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत का नाम इस लिस्ट में ना लिया गया तो अधूरा सा लगेगा. क्योंकि फिल्म एक महिला प्रधान फिल्म थी और फिल्म की यूएसबी पद्मावती यानि दीपिका पादुकोण थी. इस फिल्म के बारे में जितना कहें, उतना कम है. फिल्म देश विदेश में जबरदस्त सुपरहिट रही और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तीन सौ करोड़ का बड़ा कारोबार किया. हालांकि फिल्म काफी बड़े पैमाने पर बनाई गई थी लेकिन देशभर में जिस तरह से फिल्म का विरोध हो रहा था, उससे एक डर यह भी था कि अगर फिल्म के शो नहीं दिखाए गए तो फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली को ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता.

बता दें इससे पहले कंगना रनौत ने भी पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड को अपने दम पर सुपरहिट फिल्में तनु वेड्‌स मनु, क्वीन और तनु वेड्‌स मनु रिर्टन जैसी फिल्में दे चुकी हैं. वहीं मार्च माह में रिलीज हुई उर्वशी रतौला की फिल्म हेट स्टोरी-4 भी बॉक्स ऑफिस पर औसत रही. फिल्म में उर्वशी ने पॉज़िटिव और निगेटिव दोनों ही किरदार निभाए थे. अब इन फिल्मों में एक फिल्म की और एंट्री होने जा रही है. जी हां, सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की कहानी इन चारों के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आएगी. फिल्म में कोई बड़ा स्टार अभिनेता नहीं है. यानि फिल्म को हिट कराने की जिम्मेदारी इन चारों कुड़ियों के कंधे पर है.

पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना कपूर खान और सोनम कपूर की जोड़ी ट्रेलर में काफी दिलचस्प लग रही है. तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर की यह कमबैक फिल्म है. फिल्म में गाली गलौच और बोल्ड कंटेट भरा हुआ है. फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर करने की कोशिश की गई है, जिससे साफ पता चल रहा है कि फिल्म काफी मस्ती और रोमांच से भरपूर होने वाली है.

फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड है, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त आती है और फिर कहानी शुरू होती है. बात करें वीरे दी वेडिंग की तो अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रही है. सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.