fbpx
Now Reading:
Video : जबरदस्त है पद्मावत के नए डायलॉग प्रोमो

Video : जबरदस्त है पद्मावत के नए डायलॉग प्रोमो

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) – जहां एक तरफ देशभर में करणी सेना द्वारा पद्मावत को लेकर विरोध जोरो पर है। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार ने भी भंसाली के खातिर अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। जिसके लिए संजय लीला भंसाली ने अक्षय को शुक्रिया भी कहा।


हाल ही में फिल्म पद्मावत के नए डायलॉग प्रोमों को रिलीज किया गया है जिसे देखते हुए साफ नजर आ रहा है कि फिल्म काफी जबरदस्त और तेज तरार बनाई गई। प्रोमों में साफ देखा जा सकता है‍ कि दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह और शाहीद कपूर ने बेहतरीन काम किया है।
नोट : विडियों youtube पर अब उपलब्ध नही हैं
सोशल मीडिया और यू ट्यूब पर पद्मावत के इस डायलॉग प्रोमो को लोग काफी पसंद कर रहे है। अगर आपने यह प्रोमो नहीं देखे है तो आप यहां हमारी वेबसाईट के जरिए इन प्रोमो का लुफ्त उठा सकते हैं।

Related Post:  प्रियंका ने ली चुटकी, कहा विदेश घूमने वाले PM को बड़े कलाकारों के इंटरव्यू का सहारा 

उम्मीद है कि अगर फिल्म का विरोध रिलीज होने के बाद बंद हो जाता है तो यह इस साल की ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। क्योंकि फिल्म का बजट 180 करोड़ तक बताया जा रहा है तो ऐसे में फिल्म अगर रिलीज हो भी जाती है तो उसके लिए सबसे बड़ी लड़ाई यही होगी कि फिल्‍म अपना पहले बजट निकाल लें। जोकि करणी सेना द्वारा विरोध को देखते हुए मुश्किल भी लग रहा है। अब तो समय ही बताएगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना टिकती है।

Related Post:  सोनम कपूर के बर्थडे पर दीपिका पादुकोण को कॉपी करती दिखीं मलाइका अरोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.