fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, धुले-औरंगाबाद शहादा बस हादसे में 14 लोगों की मौत, 20 से अधिक जख्मी
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, धुले-औरंगाबाद शहादा बस हादसे में 14 लोगों की मौत, 20 से अधिक जख्मी

मुंबई: महाराष्ट्र के धुले और औरंगाबाद के बीच एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें एक यात्रियों से भरी राज्य परिवहन की बस कंटेनर से टकरा गई. इस दुर्घटना में 14 लोगों की जगह पर ही मौत हो गई है जबकि 20 से अधिक यात्री जख्मी हुए हैं. जिनको पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि घायलों में कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.
धुले-औरंगाबाद-शहादा रूट वाली यह बस औरंगाबाद से शहादा की तरफ जा रही थी. स्थानीय लोगों के अनुसार कंटेनर के गति बहुत अधिक होने के कारण सामने से आ रही बस देखने के बावजूद कंटेनर का ड्रावर अपनी गति पर नियंत्रण नहीं कर सका और यह दुर्घटना हुई. धुले के शिंदखेड़ा तहसील के दोंडाईचा ते निमगुल सड़क पर रविवार को रात यह दुर्घटना हुई. बस और कंटेनर दोनों के ही ड्राइवर की मौत हो गई है.
इस दुर्घटना में मृतकों के नाम
1) शकील मोहम्मद बागबान- शहादा 
2) प्रेरणा श्रीराम वंजारी- शहादा 
3) इदरीश नासिर मणियार- तलोदा 
4) मुकेश नागिन पाटील बस चालक- शहादा 
5) हस्तिक आनंद वाघ- ठाणे 
6) वृषाली दीपक भावसार- शहादा 
7) संजय ताराचंद अलकारी- शहादा 
8) संतोष कारभारी ठुमरी- औरंगाबाद
अन्य मृतकों की पहचान अब तक जारी नहीं हुई है. यह हादसा इतना भीषण था कि जिसके बाद स्थानीय ग्रामीण लोग सड़क पर मदद के लिए सामने आए साथियों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल के परिसर में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद हैं. आपको बता दें कि यह बस जो दुर्घटनाग्रस्त हुई है वह महाराष्ट्र के राज्य परिवहन मंडल की बस है जिसे स्थानीय लोग ST बस कहते हैं.
Related Post:  इंद्रायणी नदी में डूबी कार, तीन युवक फंसे, एक जिंदा निकला दो की तलाश जारी
Input your search keywords and press Enter.