fbpx
Now Reading:
नव्या नवेली के साथ डेटिंग की खबरों पर जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा
Full Article 2 minutes read

नव्या नवेली के साथ डेटिंग की खबरों पर जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी फिल्म ‘मलाल’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. काफी समय से ऐसी खबरें चल रही हैं कि मीजान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसी खबरें इसलिए उड़ीं क्योंकि कई बार नव्या और मीजान एक दूसरे के साथ फिल्म देखते या फिर टाइम स्पेंड करते स्पॉट किए गए थे. अब खुद मीजान ने ऐसी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. मीजान ने ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया है.

‘मलाल’ फिल्म के प्रचार में मीजान ने एक चैट शो में कहा, “कोई रिलेशनशिप नहीं है. हम दोस्त हैं और दोस्तों के भी संबंध होते हैं. यह हमेशा बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड जैसी कोई चीज नहीं है. महज हमें दोस्तों संग थिएटर से बाहर निकलते देखा गया, इसका यह मतलब नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं.”

इसके बाद शो के मेजबान ने मीजान के साथ एक गेम खेला जिसमें मीजान से पूछा गया कि नव्या, सारा अली खान और अनन्या पांडे में से वह किसे मारना चाहते हैं, किससे शादी करना चाहते हैं और किससे जुड़ना चाहते हैं, तो इस पर मीजान ने शादी के लिए नव्या को चुना, हुक-अप के लिए सारा अली खान का नाम लिया और अनन्या को मारने का निश्चय किया.

मीजान अपने सह-कलाकार शर्मिन सहगल संग जूम के शो ‘बाय इंवाइट ओनली’ में नजर आए. उनकी आने वाली फिल्म ‘मलाल’ के निर्देशक मंगेश हडवाले हैं. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

1 comment

  • manisha

    […] post नव्या नवेली के स&#2366… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.