fbpx
Now Reading:
फिल्म कंचना में पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल निभाएंगे अमिताभ बच्चन

फिल्म कंचना में पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल निभाएंगे अमिताभ बच्चन

2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना जबरदस्त हिट हुई थी।अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने वाला है। जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं, वे राघव का रोल अदा करेंगे। इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी रहेगी, जिसपर एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा रहती है और उसका मकसद अपनी मौत का बदला लेना।खैर, बता दे कि, अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस हॉरर फिल्म से अब एक और बड़ा चेहरा जुड़ने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को इस मुख्य किरदार के लिए किया गया है साइन।

Related Post:  बिग बी की 37 साल की परंपरा टूटी ,ट्ववीट करके मांगी माफ़ी

मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो, कंचना के हिंदी रीमेक में अमिताभ बच्चन अपने करियर में पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल अदा करेंगे। जबकि फिल्म में वहकंचना की भूमिका में दिखेंगे।बता दे, कंचना वो ट्रांसजेंडर महिला है जिसने अपनी मौत का बदला लेने के लिए राघव के शरीर पर वास किया है।तमिल फिल्म में कंचना का रोल आर शरद कुमार ने किया था। बताया जा रहा है कि हिंदी में इसका टाइटल ‘लक्ष्‍मी’ रखा गया है। जानकारी के मुताबिक, अक्षय को सोमवार को मुंबई के बोरिवली स्थित एक रिजॉर्ट में एक सॉन्‍ग सीक्‍वंस को शूट करते स्‍पॉट किया गया। यही नहीं, सेट पर तुषार कपूर भी मौजूद थे। रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्‍म को को-प्रड्यूस कर रहे हैं।

Related Post:  इमरान हाश्मी और अमिताभ बच्चन जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे

शूटिंग लोकेशन पर मौजूद सूत्र ने बताया, ‘गाने का टाइटल बिस्‍मिल्‍लाह है। सेटअप काफी डरावना लग रहा था जिसमें कई सारे आध्‍यात्मिक बाबा मौजूद थे। वहीं, अक्षय काफी कूल नजर आ रहे हैं। वह पिंक शॉर्ट्स और वाइट शर्ट में थे। वहीं, रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय के ऑपोजिट कटरीना कैफ के कन्‍फर्मेशन की घोषणा के बाद ऐक्‍टर ने ट्वीट किया, ‘कुछ ऐसा कर रहा हूं जो पहले नहीं किया। एक्‍साइटेड और नर्वस हूं।

Related Post:  शाहरुख़ खान ने 'बदला' की सक्सेस पर ट्वीट करके दी अमिताभ-तापसी पन्नू को बधाई
Input your search keywords and press Enter.