fbpx
Now Reading:
By Poll Results Live: रामगढ़ में जीत की ओर बढ़ रही कांग्रेस, जींद में लड़ाई से बाहर
Full Article 3 minutes read

By Poll Results Live: रामगढ़ में जीत की ओर बढ़ रही कांग्रेस, जींद में लड़ाई से बाहर

Digvijay Chautala
10:34 am (IST)

 9:37 AM

रामगढ़ में कांग्रेस ने 12936 वोटों से बढ़त बनाई. कांग्रेस ने सफिया जुबैर खान को उम्मीदवार बनाया है. उनका मुकाबला बीजेपी के सुखवंत सिंह और बीएसपी के जगत सिंह से है

हरियाणा के जींद उप-चुनाव में पहला रुझान आ चुका है. पहले राउंड में जेजेपी आगे 3639 वोटों के साथ आगे है. बीजेपी 2835 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर है. जबकि कांग्रेस 2169 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर है. वहीं इनेलो 992 वोटों के साथ चौथे स्थान पर है. इनेलो ने उमेद सिंह रेढू को अपना उम्मीदवार बनाया है. जजपा (जेजेपी) ने सांसद दुष्यंत चौटाला के भाई दिग्विजय चौटाला को अपना उम्मीदवार बनाया. जजपा का गठन इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) से टूट कर अलग हुए एक धड़े से हुआ है. कांग्रेस ने अपने मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को उम्मीदवार बनाया है.
  • जींद चुनाव पहले राउंड का अपडेट

    जींद चुनाव पहले राउंड का अपडेट जींद :पहला राउंड- 1. डॉ0 कृष्ण मिढ़ा भाजपा–2835 2. रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस–2169 3. दिग्विजय चौटाला जजपा–3639 4. विनोद आसरी लोसपा–705 5. उमेद रेढू इनलो—992
  • दो राज्यों में हुए उपचुनावों में वोटों की गिनती शुरू हो गई है। राजस्थान के रामगढ़ में जारी मतगणना में कांग्रेस पार्टी काफी आगे चल रही है।अभी तक यहां पर कांग्रेस पार्टी की साफिया खान को 6500 से अधिक वोट, बीजेपी के सुखवंत सिंह को 2300 से अधिक और बसपा के जगत सिंह को 434 वोट मिले हैं।

  • वहीँ हरियाणा के जींद में वोटों की गिनती जारी है। जींद में त्रिकोणीय मुकाबला माना जा रहा है। यहां 28 जनवरी को वोट डाले गये थे। जींद उपचुनाव में कुल 21 उम्मीदवार मैदान में हैं।कांग्रेस ने अपने मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को उम्मीदवार बनाया है।

Related Post:  मुंबई पुलिस का एक्ट्रेस पायल रोहतगी को ब्लॉक- अनब्लॉक, सीएम की पत्नी भी बुरा मान गयी
Input your search keywords and press Enter.