fbpx
Now Reading:
‘ससुराल सिमर का’ फेम इस चाइल्ड एक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत, सदमे में टीवी इंडस्ट्री

‘ससुराल सिमर का’ फेम इस चाइल्ड एक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत, सदमे में टीवी इंडस्ट्री

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार एक टीवी बाल कलाकार की मौत हो गई है. इस घटना में बालक के माता-पिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं. रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार टेलीविजन बाल कलाकार शिवलेख सिंह (14 साल) की मौत हो गई है और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं.

Related Post:  राजनीति में आने के सवाल पर बोले सोनू निगम, मैं फिलहाल इसके के लिए तैयार नहीं

शेख ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे. जब वह धरसीवां थाना क्षेत्र में थे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई. इस घटना में शिवलेख की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शव को अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Post:  रवीना टंडन बनेंगी इंदिरा गाँधी, फिल्म KGF 2 को लेकर आयी सबसे बड़ी खबर

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है.

शिवलेख के परिवार के मित्र धीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रायपुर के कुछ स्थानीय अखबार और समाचार चैनल में शिवेलख के इंटरव्यू का कार्यक्रम था. इसके लिए शिवलेख अपने परिवार के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए थे.

शर्मा ने बताया कि शिवलेख छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले का निवासी था. उनका परिवार पिछले 10 साल से मुंबई में निवास कर रहा है. शिवलेख ने ‘संकटमोचन हनुमान’ और ‘ससुराल सिमर का’ समेत कई अन्य टीवी धारावाहिक में काम किया है. वहीं उन्होंने टीवी रिएलिटी शो में भी काम किया है.उन्होंने बताया कि लेखना सिंह की हालत गंभीर है.

Related Post:  भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान मेलबर्न के 10वें भारतीय फिल्म महोत्सव के मुख्य अतिथि होंगे!
Input your search keywords and press Enter.