fbpx
Now Reading:
दिल्ली: भाजपा नेता ने दफ्तर में पत्नी को जड़ा थप्पड़, महरौली जिला अध्यक्ष पद से हटाए गए
Full Article 2 minutes read

दिल्ली: भाजपा नेता ने दफ्तर में पत्नी को जड़ा थप्पड़, महरौली जिला अध्यक्ष पद से हटाए गए

bjp-leader-slaps-wife

दिल्ली में भाजपा की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह ने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर पर प्रदेश कार्यालय में कथित रूप से हमला कर दिया. सिंह ने प्रकाश जावड़ेकर द्वारा बुलाई गई एक बैठक के फौरन बाद उन पर हमला किया. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

पार्टी नेताओं ने बताया कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कलह चल रहा है और सिंह ने पत्नी सरिता चौधरी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है.एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि जावड़ेकर ने पंत मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक बुलाई थी. इस बैठक से बाहर आते ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया.

जावड़ेकर विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली प्रभारी हैं. उन्होंने बताया कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कई साल से कलह चल रही है. लेकिन यह उम्मीद नहीं थी कि वे इस तरह लड़ेंगे.पार्टी महासचिव राजेश भाटिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर सिंह को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है और घटना की जांच के लिए समिति गठित की गई है.

घटना के गवाह एक नेता ने बताया कि जब यह झगड़ा हुआ तब जावड़ेकर पार्टी में दफ्तर में ही मौजूद थे. बहरहाल, चौधरी की प्रतिक्रिया तुरंत नहीं मिल सकी लेकिन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है.उन्होंने बताया, ‘‘ उन्होंने (चौधरी ने) पहले मुझे अपशब्द कहे और मुझपर हमला किया. मैंने आत्मरक्षा में उन्हें पीछे धक्का मारा. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘ हमें किसी से भी कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.’’

Input your search keywords and press Enter.