fbpx
Now Reading:
वलीमे में था मटन का वादा, मिला चिकन, यूं हुआ हंगामा-  देखें वीडियो
Full Article 2 minutes read

वलीमे में था मटन का वादा, मिला चिकन, यूं हुआ हंगामा-  देखें वीडियो

भारतीय समाज में शादी में नौटंकी का बड़ा लंबा इतिहास रहा है, लेकिन जो तेलंगाना की इस बारात में हुआ उसे देख कर आप भी दंग रह जाएंगे, ये वीडियो ज़रा ध्यान से देखिये, दरअसल एक बारात में वलीमे के दौरान मटन खिलाने का वादा लड़की वालों ने किया था, लेकिन जब बराती पहुंचे तो वलीमे में खाने के दौरान चिकन परोसा गया. फिर क्या था बराती पक्ष भड़क गए और परोसा गया चिकन फेंकने लगे, कुछ ही देर में हंगामा शुरू हो गया परोसा गया, खाने से भरी थाल आसमान की ओर उछाली जाने लगी, जिसके बाद देखते ही देखते नौबत मारपीट तक आ गई लड़की वाले और लड़के वालों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.
इस दौरान न सिर्फ खाने के पत्तलों को फेंका गया बल्कि मेज और कुर्सी भी उछाली गई, शादी के लिए लगाया गया टेंट भी जमींदोज कर दिया गया. मटन की मांग को लेकर और चिकन परोसे जाने के विरोध में हंगामा कर रहे इन बारातियों का वीडियो भी बनाया गया अब यह साफ नहीं है कि यह वीडियो किसने बनाया, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह बरात में आए सभी लोग ना सिर्फ लड़की वालों पर दबाव बना रहे हैं, बल्कि उन लोगों ने जमकर बवाल भी मचाया.
शादी के दौरान नौटंकी हंगामा और लूटपाट का यह कोई पहला मौका नहीं है, आपको बता दें कि इस तरह की कई शादियों में आपको जमकर हंगामा देखने मिला होगा. बीते दिनों एक शादी के दौरान खाने की लूट को लेकर खबर सुर्खियों में थी, इसके अलावा शादी के दौरान गोली चलाने के रिवाज में एक बार दूल्हे की ही मौत हो गई थी. तो कुल मिलाकर भारतीय समाज में शादी के दौरान नौटंकी का रिवाज रहा है और यह वीडियो उसकी जीती जागती मिसाल है कि किस तरह शादी में नौटंकी और हंगामा होता रहता है.
Related Post:  Article 370: इमरान के मंत्री बोले, भारत के साथ खत्म हो राजनयिक रिश्ता
Input your search keywords and press Enter.