fbpx
Now Reading:
फिल्म प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी का नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला, कहा जो डराते हैं उनको हराना ज़रूरी
Full Article 2 minutes read

फिल्म प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी का नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला, कहा जो डराते हैं उनको हराना ज़रूरी

मुंबई: चुनाव से पहले लोग अपने अपने तर्क के साथ सरकार के समर्थन और विरोध में अपनी बात सामने रख रहे हैं। इसे लेकर तो बॉलीवुड बिलकुल दो पहाड़ में नज़र आ रहा है। इस बीच बॉलीवुड प्रोड्यूसर और जाने माने पेज 3 चेहरे प्रीतिश नंदी ने मोदी सरकार पर सीधा हमला बोला है।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर ट्वीट किया है। प्रीतिश नंदी ने अपने ट्वीट में मतदाताओं को प्रेरित करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि, डरना बंद करें और अपने वोट का सही इस्तेमाल करके डराने वालों को सजा दें।

 

Related Post:  मुंबई में बड़ा हादसा, 5 मंजिला इमारत का हिस्सा ढहा, कई लोगों के दबे होने की आशंका

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टेलीविजन पर्सनेलिटी प्रीतिश नंदी ने ट्वीट किया हैः ‘चुनाव आ चुके हैं। अब डरना बंद करिए और सही फैसला लीजिए। बहादुर बनें। ईमानदार बनें। उन्हें सजा देने का समय आ गया है जिन्होंने आपको डराया है। दोबारा से आजाद रहना सीखें। वह भारतीय बनें जो आप बनना चाहते हैं। वह न बनें जो बनने के लिए वह आपको आतंकित कर रहे हैं।’ इस तरह प्रीतिश नंदी ने मौजूदा माहौल पर भी टिप्पणी की है, और मतदाताओं से अपनी मर्जी और बिना किसी डर के वोट देने का आग्रह किया है।

Related Post:  मुंबई-गोवा हाईवे पर बस में अचानक भीषण आग, बाल-बाल बचें यात्री

प्रीतिश नंदी बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर हैं और वे प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस के मालिक हैं। प्रीतिश नंदी ‘फात्सो’ ‘चमेली’, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘कांटे’ और ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ के प्रोड्यूसर रह चुके हैं और वे लगातार कॉलम भी लिखते हैं। प्रीतिश नंदी के कई टेलीविजन शो भी पॉपुलर रहे हैं और वे सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी से अपना राय रखते हैं।

Input your search keywords and press Enter.