fbpx
Now Reading:
साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म के सेट पर लगी आग, करोड़ों का नुकसान
Full Article 2 minutes read

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म के सेट पर लगी आग, करोड़ों का नुकसान

हैदराबाद: तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के फार्महाउस में शुक्रवार को आग लगने से वहां बने फिल्म के सेट का एक हिस्सा जल गया। घटना की जानकारी पुलिस ने दी। चिरंजीवी का फार्महाउस हैदराबाद के बाहरी इलाके गांदीपेट लेक में स्थित है। क्षेत्र में रहने वाले स्थानीय लोगों ने धुआं उठते देख पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान फिल्म ‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ की सेट पर कोई नहीं था। आग से सेट के एक हिस्से को नुकसान पहुंचा है। शार्ट शर्किट को आग लगने की वजह बताया जा रहा है।

‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ एक ऐतिहासिक युद्ध और उय्यलावडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित फिल्म है। तेलुगु, तमिल और मलयालम में बनने वाली इस फिल्म में चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, नयनतारा, तमन्ना मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण चिरंजीवी के बेटे और प्रसिद्ध अभिनेता राम चरण कर रहे हैं, वहीं फिल्म के निर्देशन की कमान सुरेंदर रेड्डी के हाथ में है।

चिरंजीवी की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का सेट उनके ही फार्महाउस में लगा हुआ है। उनका फार्महाउस हैदराबाद के gandipet ब्लॉक के कोकपेट गांव में है। यहीं ये आग हादसा हुआ। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि आग लगने के पीछे की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। पहले भी फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ के सेट पर आग लग चुकी है। नवंबर 2017 में जब शूटिंग हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में चल रही थी। तब वहां आग लगने से फिल्म को भारी नुकसान हुआ था।

Input your search keywords and press Enter.