fbpx
Now Reading:
फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मनोहर पर्रिकर को दी श्रद्धांजलि
Full Article 6 minutes read

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मनोहर पर्रिकर को दी श्रद्धांजलि

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का 63 की उम्र में शनिवार को निधन हो गया. पर्रिकर लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. वह पैनक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे.आज उन्होंने गोवा के अस्पताल में अंतिम सांस ली.

 

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मनोहर पर्रिकर को दी श्रद्धांजलि

 
मनोहर पर्रिकर के निधन पर दुख जताते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा- मनोहर पर्रिकर मेरे लिए भाई की तरह थे इसलिए उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है.


 

 

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मनोहर पर्रिकर आधुनिक गोवा के निर्माता थे. वे अपने मिलनसार व्यक्तित्व और सुलभ स्वभाव की बदौलत वे वर्षों तक राज्य के पसंदीदा नेता बने रहे. उनकी जन-समर्थक नीतियों ने गोवा की प्रगति को उल्लेखनीय ऊंचाइयों तक पहुंचाया.


 

 

 

नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मनोहर पर्रीकर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा- वह एक बहुत अच्छे इंसान थे। उनके निधन से भारतीय राजनीति में एक बड़ा रिक्त स्थान रह गया है। हमने एक अच्छा राजनेता खो दिया है।

 

 

 

पर्रिकर के निधन पर अमित शाह ने जताया शोक

 

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताया है. 

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गोवा के CM मनोहर पर्रिकर के निधन पर दुख जताया। कहा- वह गोवा के सबसे प्रिय बेटों में से एक थे.

 

मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पर्रिकर भारतीय राजनीति में सादगी के प्रतीक थे.

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने गोवा CM मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए कहा- उनका नेतृत्व हम लोगों को हमेशा प्रेरित करता रहेगा.

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि लोग पर्रिकर को उनकी सादगी और ईमानदारी के लिए जानते थे.

यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में उनका योगदान हमेशा याद किया जाएगा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताया और कहा कि उन्होंने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया.

Input your search keywords and press Enter.