fbpx
Now Reading:
बिहार में जारी है गुंडाराज: अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में दो राजद नेताओं को सरेआम मारी गोली, एक की हालत गंभीर
Full Article 2 minutes read

बिहार में जारी है गुंडाराज: अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में दो राजद नेताओं को सरेआम मारी गोली, एक की हालत गंभीर

नितीश कुमार के बिहार में लगता है कानून राज ने पूरी तरह दम तोड़ दिया। अपराधी एक के बाद एक कई वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बानी तमाशा देख रही है। बिहार कि आर्थिक राजधानी मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में गुरुवार की देर रात 11 बजे राजद नेता सुरेंद्र राय व उमाशंकर राय को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। दोनों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार गोली लगने से उमाशंकर की हालत गंभीर बनी हुई है, वही सुरेंद्र राय को एक गोली लगी है।

Related Post:  बिहार : चमकी बुखार के खिलाफ धरना प्रदर्शन 'अपराध', 39 लोगों पर FIR दर्ज

बताया जाता है कि दोनों कांटी नगर पंचायत के वार्ड चार के रहने वाले है। गुरुवार की रात एक ही बाइक पर दोनों सवार होकर बलहा गांव में राजद नेता उमेश राय के यहां उनकी बेटी की शादी में शामिल होने गये थे। दोनों भोज खाकर अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच शेरना पुल के पास बाइक सवार दो अपराधियों उन्हें घेरने का प्रयास किया। इसी बीच बाइक चला रहे सुरेंद्र तेजी से बाइक लेकर भागने का प्रयास किया। इस पर अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। बाइक के पीछे बैठे उमाशंकर राय को चार गोली लग गयी।

Related Post:  गर्लफ्रेंड के घर के सामने गाडी लगाईं फिर वीडियो कॉल लगाया और उसके सामने ही कनपट्टी पर मार ली गोली

बाइक चला कर पहुंचे पीएचसी
गोली लगने के बाद सुरेंद्र खुद से बाइक चला कर कांटी पीएचसी पहुंचे। दोनों का डॉक्टरों ने प्रारंभिक इलाज कर रेफर कर दिया। पीएचसी के एंबुलेंस से दोनों को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चुनावी रंजिश या रैक प्वाइंट का हो सकता है विवाद
राजद नेताओं को गोली मारने की सूचना पर कई राजद नेता बैरिया स्थित अस्पताल पहुंच गये। कांटी के पूर्व प्रत्याशी परवेज आलम का कहना है कि चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस रंजिश के अलावा कांटी रैक प्वाइंट के विवाद के कोण से मामले की जांच में जुटी है।

Related Post:  श्रीनगर से जैश ए मोहम्मद का आतंकवादी 'बशीर अहमद' गिरफ्तार
Input your search keywords and press Enter.