fbpx
Now Reading:
अरुण जेटली के निधन पर शोक में टीम इंडिया, काली पट्टी बांधकर खेलेगी मैच
Full Article 2 minutes read

अरुण जेटली के निधन पर शोक में टीम इंडिया, काली पट्टी बांधकर खेलेगी मैच

मुंबई: पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. उन्होंने दोपहर 12 बजकर सात मिनट पर आखिरी सांस ली. जेटली नौ अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे, उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. जेटली के निधन पर क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर है.

बता दें कि अरुण जेटली DDCA के पूर्व अध्यक्ष और बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष थे. जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आज भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में ब्लैक आर्म बैंड पहनकर मैदान पर उतरेगी. भारत और वेस्टइंडीज के बीच एंटिगा में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है.

जेटली के निधन पर बीसीसीआई ने भी शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया है. भारतीय बोर्ड ने ट्वीट करते हुए कहा बीसीसीआई श्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करती है. बीसीसीआई ने साथ ही जेटली के परिवार के दर्द और दुख को साझा किया और उनकी आत्मा की प्रार्थना की.

अरुण जेटली 1999 से 2012 तक वे डीडीसीए के अध्यक्ष रहे और उन्होंने इस दौरान कई क्रिकेटरों के करियर को संवारने में अहम भूमिका निभाई थी. जेटली के निधन पर भारतीय क्रिकेट के कई खिलाड़ियों ने शोक जताया है.

गौरतलब है कि बीते साल जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, लेकिन लगातार उनकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था. मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वित्त, रक्षा और सूचना प्रसारण जैसे अतिमहत्वपूर्ण मंत्रालय संभालने वाले अरुण जेटली को संसद में सरकार के संकटमोचक माना जाता था. जेटली पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी मंत्री रहे.

1 comment

  • chauthiduniya

    […] post अरुण जेटली के नि&#2343… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.