fbpx
Now Reading:
J&K: पुलवामा में 2 आतंकी ढेर, अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर जारी
Full Article 2 minutes read

J&K: पुलवामा में 2 आतंकी ढेर, अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर जारी

J&K: पुलवामा में 2 आतंकी ढेर
श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ शुरू हुई जो अब भी जारी है. जहां पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है. हालांकि सुरक्षा बलों ने दो आतंकी भी मार गिराए हैं.
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अंवतीपोरा के पंजगाम क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था.जहां पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है. हालांकि सुरक्षा बलों ने दो आतंकी भी मार गिराए. वहीं अनंतनाग में भी एनकाउंटर जारी है.
अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में आज सुबह आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई थी. वहीं सुरक्षाबलों ने दो आतंकी भी ढेर कर दिए. जिनमें से एक का नाम शौकत अहमद बताया जा रहा है.
वहीं जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है. गुरुवार को ही पुलवामा में एक भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था.
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर आतंकी हमले का अलर्ट जारी है. ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं. इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.
Related Post:  जम्मू-कश्मीरः बॉर्डर पर गश्त के दौरान लापता हुआ BSF जवान, सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन
Input your search keywords and press Enter.