fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा है और भंडारा में कानून सड़क पर लातम जूता कर रहा है
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा है और भंडारा में कानून सड़क पर लातम जूता कर रहा है

महाराष्ट्र इस समय राजनैतिक संकट से जूझ रहा है। प्रदेश में इस समय राष्ट्रपति शासन लगा है और इस बीच भंडारा से जो वीडियो सामने आया है वो बड़ा हैरान करने वाला है। वायरल हो रहे है इस वीडियो में सड़क पर ही 2 पुलिस वाले वर्दी में ही एक दूसरे पार लात जूते बरसाते हुए नजर आ रहे हैं । सड़क पर वर्दी में कुश्ती कर रहे थप्पड़ और जूते बरसा रहे इन पुलिस वालों का VIDEO अब वायरल हो चुका है। अब तक कई लोगों ने इस वीडियो को देखा और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि किसी बात पर दो पुलिस वालों के बीच कहासुनी हो जाती है और फिर यह लड़ाई हिंसक हो जाती है। अचानक दोनों पुलिस वाले एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाने लगते हैं और फिर वो अपने-अपने जूते एक – दूसरे पर फेंक कर हमला करते हैं। कुछ देर तक यह दोनों आपस में उलझते हैं और फिर किसी तरह इनकी लड़ाई खत्म हो पाती है।

यह वीडियो महाराष्ट्र के भंडारा जिले का है। भंडारा शहर में पुलिस वालों के बीच यह लड़ाई दिनदहाड़े हुई है और कई लोगों ने इसे देखा है। बताया जा रहा है कि सरकारी अस्पताल के सामने ही इन दोनों पुलिस वालों के बीच यह लड़ाई हुई है।

दोनों पुलिस वालों की पहचान विष्णु खेडीकर और विकास गायकवाड़ के तौर पर हुई है। इस वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि दो खाकी धारियों के बीच हो रही इस लड़ाई के दौरान वहां आम जनता भी मौजूद है जो इन्हें देख रही है।

देखें वीडियो:

जानकारी के मुताबिक इस वीडियो के सामने आने के बाद चार पुलिसवालों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है। लेकिन अभी यह भी साफ नहीं हो सका है कि दो पुलिस वालों के बीच इस झड़प की वजह क्या है?

Input your search keywords and press Enter.