fbpx
Now Reading:
हैरान करने वाला है ये मामला- गर्लफ्रेंड को बकरी गिफ्ट करने के लिए आशिक़ ने की वृद्ध पर फायरिंग

हैरान करने वाला है ये मामला- गर्लफ्रेंड को बकरी गिफ्ट करने के लिए आशिक़ ने की वृद्ध पर फायरिंग

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक युवक ने वृद्ध पर इस लिए फायरिंग कर दी क्यूंकि वो अपनी गर्लफ्रेंड को एक बकरी गिफ्ट करना चाहता था। वो बकरी का इंतज़ाम नहीं कर पाया और गर्लफ्रेंड रूठ गई। फिर क्या था उसने उस बूढ़े आदमी को निशाना बनाया जिसके घर एक बकरी थी।

वारदात पटना के उत्तरी मंदिरी इलाके का है। और अब पटना पुलिस ने इस में चार में से एक मुख्या आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ने ही वृद्धा पर बकरी के लिए फायरिंग की थी। गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजेश रजक के तौर पर हुई है। जिसे बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद राजेश ने जो खुलासा किया, उससे पुलिस भी हैरान है।

Related Post:  ग्रामीणों की पिटाई के मामले में कन्हैया और उनके समर्थकों के खिलाफ बेगूसराय में केस दर्ज, जानें...पूरा मामला

राजेश रजक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बकरी गिफ्ट में देने का वादा किया था। रुपये नहीं होने के कारण वह बकरी खरीद नहीं सका। इस बात की जानकारी उसने अपने दोस्त सोनू को दी। सोनू ने उसे बकरी दिलाने का वादा किया। 23 मार्च की रात राजेश साथी सोनू व दो अन्य लड़कों के साथ बाइक से उत्तरी मंदिरी पहुंचा। वहां सभी ने पार्टी की। इसी बीच बुजुर्ग महिला की बकरी पर राजेश की नजर पड़ी। उसने बकरी को उठाया तो महिला ने विरोध शुरू कर दिया। यह देख वे फायरिंग करते हुए भाग निकले। थानेदार डीएन सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

Related Post:  बिहार: शादी की ख़ुशी में पसरा मातम, सडक हादसे में 3 की मौत, 3 गंभीर जख्मी
Input your search keywords and press Enter.