fbpx
Now Reading:
फ़िल्मी अंदाज में मनोहर पर्रिकर ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, लोगों से पुछा “How’s the Josh”
Full Article 2 minutes read

फ़िल्मी अंदाज में मनोहर पर्रिकर ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, लोगों से पुछा “How’s the Josh”

पणजी: पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री अस्वस्थ्य होने के बावजूद गोवा में चल रही परियोजनाओं का जायजा लेने पहुंच जाते हैं। ऐसे में उनकी खबर भी देशभर में सुर्खियां बन जाती है। रविवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। गोवा में मांडवी नदी पर बने अटल पुल के उद्घाटन समारोह में रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने वहां मौजूद लोगों में जोश भरा। इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा ‘हाउज द जोश’। जवाब में लोगों ने पूरे जोश में ‘हाई सर’ कहकर जवाब दिया।

पीओके में आतंकी ठिकानों पर भारतीय सेना की की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का यह डायलॉग काफी चर्चित हो रहा है। आपको बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक के समय पर्रिकर ही देश के रक्षा मंत्री थे। फिलहाल वह लंबे वक्त से बीमार हैं और कैंसर से लड़ रहे हैं। जिस वजह से कई बार गोवा के सियासत में हलचल भी हुई बावजूद उसके मनोहर पर्रिकर की लोकप्रियता गोवा में अब भी बरकरार है।

इससे पहले खुद देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी सिनेमा घर में फिल्म देखने पहुंची थी।उन्होंने भी कुछ इसी अंदाज़ में लोगों से पुछा था की “How’s the Josh” जिसका जवाब लोगों ने जय हिन्द का नारा देकर दिया था। रक्षा मंत्री का भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Input your search keywords and press Enter.