fbpx
Now Reading:
मुंबई : ‘बारिश’ फिर बनी मुसीबत,नालासोपारा में 6 साल के मासूम की गटर में गिरकर मौत, शव बरामद
Full Article 2 minutes read

मुंबई : ‘बारिश’ फिर बनी मुसीबत,नालासोपारा में 6 साल के मासूम की गटर में गिरकर मौत, शव बरामद

-six-year-old-child-fell-down-in-drain-in-nalasopara

मुंबई में बीते 3 दिनों से लगातार हो रही बारिश से लोगों का बुरा हाल है. तो वहीं बुधवार नालासोपारा इलाके में बड़ा हादसा पेश आया है. जहां गटर का ढक्कन खुला होने के चलते एक 6 साल का मासूम उसमें जा गिरा. हालाकिं काफी मशक्कत के बाद  गुरुवार सुबह उसका शव बरामद कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि इलाके में जलजमाव होने से सड़क पर पानी भर गया था. जिसके चलते नगर निगम के लोगों ने गटर का ढक्कन खोल दिया था. जिससे जल्द से जल्द पानी की निकासी हो सके. स्थानीय लोगों का आरोप है कि निगम के कर्मचारियों ने गटर का ढक्कन खोलने के बाद वहां कोई संकेत नहीं लगाया और 6 साल का संतोषउसमें जा गिरा.
वहीं जब घरवालों को काफी देर तक  बच्चा नहीं मिला तो परिजनों के अलावा इलाके के लोगों ने पड़े पैमाने पर उसे ढूंढना शुरू किया. जिसके बाद आज आज सुबह संतोष का शव नाले से बरामद किया गया. इस घटना के बाद से ही इलाके में मातम पसरा हुआ है और संतोष के घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है.

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है बीते दिनों मुंबई में हुई भारी बारिश के चलते  गोरेगांव में 3 साल का दिव्यांश नाले में बह गया था. कई दिनों तक चले तलाशी अभियान के बाद भी उसका शव बरामद नहीं हो सका.

Input your search keywords and press Enter.