fbpx
Now Reading:
मोदी मां गंगा के बेटे नहीं, अंबानी-अडानी का काम करने वाले आदमी- हार्दिक पटेल

मोदी मां गंगा के बेटे नहीं, अंबानी-अडानी का काम करने वाले आदमी- हार्दिक पटेल

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मंगलवार को निशाना साधा और कहा कि जिस नरेंद्र मोदी को हम सबने मां गंगा का बेटा समझा था, वह अडानी और पूंजीपतियों के लिए काम करने वाले एक शख्स हैं.

हार्दिक देवरिया के पथरदेवा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “इस देश में 12 करोड़ नौजवान बेरोजगार हैं. अपने को मां गंगा का पुत्र बताने वाले मोदी अडानी और पूंजीपतियों के लिए काम करने वाले व्यक्ति बनकर रह गए हैं.”

उन्होंने कहा, “मैं गुजरात से आया जरूर हूं, लेकिन मैं नरेंद्र मोदी के गुजरात से नहीं, बल्कि महात्मा गांधी और सरदार बल्लभ भाई पटेल के गुजरात से आया हूं.”

पटेल ने कहा कि यदि अडानी-अंबानी का कर्जा माफ हो सकता है तो देवरिया के किसानों का कर्जा क्यों नहीं माफ हो सकता.

गुजरात के पाटीदार नेता ने कहा, “यह चुनाव बीजेपी और कांग्रेस के बीच नहीं है. यह चुनाव हिंदुस्तान का किसान और नौजवान लड़ने वाला है. जिस गुजरात माडल के नाम पर आप लोगों ने 2014 में यहां कलराज मिश्रा को वोट दिया था, उस गुजरात के 16 हजार गांवों में पीने व सिंचाई के पानी तक की व्यवस्था नहीं है.”

उन्होंने कहा, “बीजेपी के पांच साल के शासन में पहली बार ऐसा हुआ है कि देश के अंदर 12,000 किसानों ने और गुजरात में 5,500 किसानों ने आत्महत्या की है. जिस गुजरात मॉडल के नाम पर 25 सालों से गुजरात में बीजेपी की सरकार है, वहां के 50 लाख नौजवान बेरोजगार हैं.”

कांग्रेस नेता ने कहा, “इस चुनाव में बीजेपी यहां के किसानों और मंदिर के नाम पर वोट मांग रही है. हम पूछते हैं कि किसानों का खेत मजबूत करने के लिए ढाई साल में योगी आदित्यनाथ ने क्या किया.”

 

Input your search keywords and press Enter.