fbpx
Now Reading:
Breaking- भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी फायटर जेट F-16 को एयरफोर्स ने मार गिराया
Full Article 2 minutes read

Breaking- भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी फायटर जेट F-16 को एयरफोर्स ने मार गिराया

इस बीच समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तान एयरफोर्स के विमान F-16 को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया. एजेंसी ने साथ ही बताया कि पाकिस्तानी सीमा के करीब तीन किलोमीटर अंदर स्थित लाम घाटी में पैराशूट उतरते देखा गया. विमान के पायलटों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

खबर आ रही है कि पाकिस्तानी विमान भारतीय सीमा में घुसा है. ऐसी खबरें हैं कि पाकिस्तानी विमान ने भारत में बम भी गिराए हैं. हालांकि सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि भारत ने पाक विमानों को खदेड़ दिया है.


एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की ओर से सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. हमले के बाद से ही पाक की ओर से LoC पर जारी गोलीबारी के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन किया और सीमा में उसके 2 विमान घुस आए और पाक की ओर से इस हरकत के बाद कई जम्मू-कश्मीर के एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही रोक दी गई है.

Related Post:  बहन के बचाव में उतरे साकिब सलीम, ट्रोल्स ने दी पाकिस्तान जाने की सलाह तो एक्टर ने ऐसे दिया जवाब

राज्य के लेह, जम्मू, श्रीनगर और पठानकोट के एयरपोर्ट को हाईअलर्ट पर रखा गया है. सुरक्षा कारणों से इन जगहों पर एयरस्पेस को बंद कर दिया गया है. कई व्यवसायिक विमानों को रोक दिया गया है.

Input your search keywords and press Enter.