fbpx
Now Reading:
पीएम मोदी  की दुर्योधन और औरंगजेब से तुलना के बाद राबड़ी देवी ने कहा जल्लाद
Full Article 2 minutes read

पीएम मोदी  की दुर्योधन और औरंगजेब से तुलना के बाद राबड़ी देवी ने कहा जल्लाद

पीएम मोदी जल्लाद राबड़ी
पटना: लोकसभा चुनाव में नेताओं की बदजुबानी रुकने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना महाभारत के दुर्योधन और मुगल काल के औरंगजेब से करने के बाद अब आरजेडी प्रमुख लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जल्लाद से की है.

बिहार में चुनावी प्रचार के दौरान राबड़ी देवी से जब पत्रकारों ने पूछा प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना दुर्योधन से की है तब आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने कहा कि उन्होंने दुर्योधन बोल के गलत किया है. दूसरी भाषा बोलना चाहिए उनको वह सब जल्लाद है, जल्लाद जो जज और पत्रकार को मरवा देता है, उठवा लेता है, ऐसा आदमी का मन और विचार कैसा होगा, खूंखार होगा.
आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने मंगलवार को अपनी चुनावी रैली में महाभारत का उदाहरण देते हुए प्रधानमंत्री मोदी की तुलना दुर्योधन से की थी. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बनारस में मंदिर तोड़े जाने वाले मामले को लेकर पीएम मोदी की तुलना मुगल शासन के तानाशाह औरंगजेब से की थी.
कुल मिलाकर लोकसभा चुनाव संपन्न होने के पहले नेताओं की बदजुबानी और व्यक्तिगत प्रहार लगातार बढ़ रहे हैं. चुनाव आयोग में शिकायत की जा रही है लेकिन बावजूद इसके नेताओं की बदजुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है.
Input your search keywords and press Enter.