fbpx
Now Reading:
मेट्रो कार शेड के लिए 2700 पेड़ काटने के विरोध में उतरे लोग, ‘साहो’ एक्ट्रेस श्रधा कपूर मानव श्रंखला में हुई शामिल
Full Article 2 minutes read

मेट्रो कार शेड के लिए 2700 पेड़ काटने के विरोध में उतरे लोग, ‘साहो’ एक्ट्रेस श्रधा कपूर मानव श्रंखला में हुई शामिल

Shradha Kapur

मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित आरे कालोनी में मेट्रो  कार शेड बनाने  के लिए बड़ी संख्या में काटे जा रहे पेड़ों के विरोध में आज बड़ी संख्या में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. जानी मानी फिल्म अभिनेत्री श्रधा कपूर भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई.

गौरतलब है कि आरे कालोनी में मेट्रो कर सेड बनाने के लिए लोग 2700 से ज्यादा  पेड़ काटने का विरोध कर रहे हैं.आज इसी क्रम ने हजारों की संख्या में लोगों ने मानव श्रंखला बनाकर अपना विरोध जताया. सुबह से हो रही बारिश के बावजूद लोगों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई और वे डटे रहे. इस दौरान लोग छाता और प्ले कार्ड हाटों में लिए नारे  लगाते नज़र आए.

View this post on Instagram

Look who’s here! Thanks @shraddhakapoor for coming to ground ZERO #Aarey #SaveAareyForest #Forest #Mumbai

A post shared by Aarey Forest (@aareyforest) on

वहीं इस मौके पर फिल्म अभिनेत्री श्रधा कपूर अपने तमाम फैंस से इस मुहीम से जुड़ने की अपील कारती नज़र आई. साथ ही उन्होंने सरकार के  फैसले को चौंकाने वाला करार देते हुए निंदा की है. आरे फारेस्ट  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वे बारिश में एक हाथ से छाता पकड़े और दुसरे हाथ में प्ले कार्ड लिए नारे लगाती हुई नज़र आ रही हैं.

वहीं अगर आब श्रधा के फ़िल्मी करियर की करें तो उनकी की फिल्म ‘साहो’ को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग मिली  है. मिली जानकारी के मुताबिक ‘साहो’  ने पहले दिन 24 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. प्रभास  श्रद्धा कपूरकी फिल्म ‘साहो’ साउथ की तीसरी ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है.

Input your search keywords and press Enter.