fbpx
Now Reading:
नशे की लत, बेरोजगारी और पत्नी का शक, 3 बेटियों समेत पत्नी की हत्या और खुदकुशी !

नशे की लत, बेरोजगारी और पत्नी का शक, 3 बेटियों समेत पत्नी की हत्या और खुदकुशी !

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद थाना क्षेत्र में मसूरी के न्यू शताब्दीपुरम आइडियल कॉलेज के पास से एक दिलदहाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद ख़ुदकुशी कर ली है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने बताया है कि परिवार के सभी सदस्यों के मुंह में टेप लगी हुई थी।

बताया जा रहा है कि दो बच्चों और पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक बच्ची और पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई। 37 वर्षीय प्रदीप नशे का आदि था और फिलहाल बेरोजगारी से परेशान था। पत्नी एम्स में स्टॉफ नर्स का काम करती थी।

Related Post:  मुस्लिम महिला का बड़ा खुलासा, कहा भाई के दबाव में बच्चे का नाम रखा था नरेंद्र मोदी.. लेकिन अब रखूंगी आफताब

तीनों बच्चों की क्रमशः उम्र 8 साल, 5 साल और 3 साल थी। इस शख्स ने सिर्फ इस वजह से पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी क्योंकि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी। पुलिस को मिले सुसाइड नोट के अनुसार परिवार की हत्या करने की वजह पत्नी के शक करने की आदत बताया है। मृतकों की पहचान प्रदीप (37), उसकी पत्नी संगीता(32) और बेटी मनस्वी, तेजस्वी व ओजस्वी के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल मामले की जांच जारी है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में गुरुग्राम में एक वैज्ञानिक ने परिवार के दो बच्चों और पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी।

Related Post:  बिना कुलदीप सेंगर को सज़ा दिलाए हम नहीं मरेंगे, बोले उन्नाव कांड पीड़िता के चाचा
Input your search keywords and press Enter.