fbpx
Now Reading:
हिन्दू महासभा वाली शकुन पांडे को बचा रही है यूपी पुलिस ! महात्मा की पूण्यतिथि पर उन पर गोलियां चलाई थी
Full Article 2 minutes read

हिन्दू महासभा वाली शकुन पांडे को बचा रही है यूपी पुलिस ! महात्मा की पूण्यतिथि पर उन पर गोलियां चलाई थी

hindu mahasabha Bapu Assasination

 

जब पूरा देश बाप महात्मा गांधी की पूण्यतिथि पर उन्हें याद कर नमन कर रहा था, तब सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल होने लगा। वीडियो अलीगढ़ का था और उस वीडियो में अखिल भारत हिंदू महासभा के नेताओं ने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया। वीडियो के सामने आने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कार्यवाही करने की मांग की जा रही थी। जिसके बाद अलीगढ पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए महासभा के दो कार्यकर्ताओं मनोज और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि इस वीडियो को बनवाने वाली शकुन पण्डे पर पुलिस ने अब तक हाँथ नहीं डाला है।

Related Post:  सैक्रेड गेम अभिनेत्री एल्नाज नोरौजी को अमेरिका एयरपोर्ट पर लगी रोक, ईरानी कनेक्शन

जो वीडियो वायरल हुआ था उसमे अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे इस वीडियो में बापू पर गोलियां चलाती हुई वीडियो बनवा रही थी। कैमरे पर ही अखिल भारत हिंदू महासभा के लोगों ने राष्ट्रपिता बापू की हत्या नाट्य रूपांतरण किया। वीडियो में दिखा आया गया की पहले बापू के पुतले को नकली पिस्टल से तीन गोलियां मारी गईं और नाथूराम गोडसे अमर रहे के नारे लगाए गए।

इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे और उनके कार्यकर्ताओं ने किया था। इस कार्यक्रम में विशेष तौर पर मीडिया को भी आमंत्रित किया गया था। कार्यकर्म में पहले गांधी की हत्या की गई और फिर उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे असली देशभक्त बताते हुए हिंदू महासभा ने खूब नारे लगाए।

Related Post:  दिल्ली: रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग में 3 लोगों की मौत, राहत और बचाव का काम जारी

लेकिन इन सबके बीच योगी आदित्यनाथ की सरकार और उनकी पुलिस पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। आरोप लग रहे हैं की पुलिस ने सिर्फ दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले की खानापूर्ति की है, जबकि मुख्या आरोपी शकुन पांडे अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं और ज़हरीले बयान दे रहीं हैं।

Input your search keywords and press Enter.