fbpx
Now Reading:
रिश्वत हथियाने आपस में भिड़े पुलिसकर्मी, 5 सिपाही घायल
Full Article 2 minutes read

रिश्वत हथियाने आपस में भिड़े पुलिसकर्मी, 5 सिपाही घायल

कन्नौज: गंदा है पर धंधा है ये, शायद ये गीत यूपी पुलिस के इन सिपाहियों का आदर्श गीत रहा हो, तभी तो जनाब घुस का पैसा लेने की होड़ में अंधे ये सिपाही आपस में ही भीड़ गए, पुलिस की आपसी मारपीट में 5 सिपाही घायल हो गए हैं, दरसल मामला कन्नौज और मैनपुरी पुलिस के बीच आपसी मारपीट का है।

यहां पुलिस लाइन में सर्वेलांस टीम पर हमले का मामला सामने आया है। इसमें चार सिपाही समेत पांच लोग घायल हुए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले के पीछे डेढ़ लाख रुपए के लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है। हालांकि पुलिसकर्मियों के घायल होने की बात छिपाई जा रही है। पुलिस ने सात लोगों पर केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला 

मामला कुछ इस तरह है, कन्नौज जिले में तीन फरवरी को धान से भरा ट्रक चोरी हुआ था। इसमें कन्नौज की एसओजी टीम ने मैनपुरी जिले के किशनी निवासी कल्लू को पकड़ा था। आरोप है कि कल्लू के मोबाइल फोन से धान खरीदने वाले आढ़त से बातचीत हुई थी। टीम कल्लू को पुलिस लाइन ले आई। आरोप है कि कल्लू के परिजनों ने कन्नौज पुलिस से सम्पर्क किया तो सर्वेलांस टीम ने उसको छोड़ने के लिए डेढ लाख रुपए की डिमांड की। ऐसे में कल्लू के भाई बृजेश ने मैनपुरी पुलिस को सूचना दी और उनके साथ रुपए लेकर मैनपुरी पुलिस के एक दरोगा और सिपाही कन्नौज आ गए।

यहां पुलिस लाइन के पास ही दोनों पुलिस टीमों के बीच मारपीट हो गई। जिस कारण सिपाही राहुल त्यागी, सुधीर, दीपक, बिंदू और आरोपी का भाई बृजेश घायल हो गए। इन्हें गुपचुप तरीके से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि कन्नौज सर्वेलांस टीम पर हमला कर दिया गया था। सात लोगों को अरेस्ट किया गया है। मामले की रिपोर्ट सदर कोतवाली में दर्ज कराई गई है। ये यूपी की वही ठांय-ठांय पुलिस है जीके बल पर सूबे के मुख्यमंत्री अपराधी-प्रदेश को उत्तमप्रदेश बनाना चाहते हैं।

Input your search keywords and press Enter.