fbpx
Now Reading:
नितिन गडकरी पर मेहरबान कांग्रेस, सोनिया गाँधी ने भी तारीफ
Full Article 2 minutes read

नितिन गडकरी पर मेहरबान कांग्रेस, सोनिया गाँधी ने भी तारीफ

नयी दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. आज लोकसभा में उनके काम की जमकर तारीफ हुई. और तो और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी उनकी सराहना करती नज़र आई. लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान भारतमाला परियोजना, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे और चारधाम परियोजना से संबंधित प्रश्नों का जबाब दे रहे सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की सभी दलों ने तारीफ की.
इस दौरान सोनिया गाँधी और लोकसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी मेज थपथपाकर अपना समर्थन देते नज़र आये.

Related Post:  दलित वोट बैंक के लिए कांग्रेस का नया फॉर्मूला, महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड विधानसभा चुनावों में आजमाएगी

सदन में सवालों का जवाब देते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि मेरी यह विशेषता है और मैं इसके लिए खुद को भाग्यवान समझता हूं कि हर पार्टी के सांसद कहते हैं कि उनके क्षेत्र में अच्छा काम हुआ है.जल संसाधन और गंगा संरक्षण मंत्रालय का अतरिक्त प्रभार संभाल रहे नितिन गडकरी ने उत्तराखंड के चार धामों को जोड़ने वाली परियोजना से संबंधित सवाल का जबाब देते हुए गंगा का जिक्र किया और कहा कि प्रयाग में पहली बार गंगा इतनी निर्मल और अविरल है.

Related Post:  उत्तर प्रदेश : प्रियंका गांधी की रायबरेली में होने वाली कार्यशाला टली, जानिए इसके पीछे की वजह

इस मौके पर नितिन गडकरी लोकसभाध्यक्ष से कहते हुए नज़र आये कि अध्यक्ष महोदया आप एक बार जाकर देखिए कि गंगा के लिए भी कितना काम हुआ है. इसके जबाब में अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि काम हुआ है और हमारा आशीर्वाद आपके साथ है.वहीं नितिन गडकरी ने जबाब ख़त्म करने के बाद बीजेपी के सांसद गणेश सिंह ने लोकसभाध्यक्ष से अनुरोध करते हुए कहा कि गडकरी ने देश में इतना काम किया है इसलिए उनके लिए सदन को धन्यवाद प्रस्ताव पारित करना चाहिए. जिसके बाद सदन में मौजूद सदस्यों ने मेजें थपथपाकर गडकरी की प्रशंसा की. इस दौरान सोनिया गांधी भी मेज थपथपाकर नितिन गडकरी कि तारीफ करती नज़र आई.

Related Post:  महाराष्ट्र: 'भाईचारे, युवाओं और महिलाओं' पर केंद्रित हुआ कांग्रेस का सोशल मीडिया अभियान
Input your search keywords and press Enter.