fbpx
Now Reading:
बीजेपी विधायक ने की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा से सम्मान लेने की मांग, कहा पाकिस्तानी बहु को ये सब क्यों
Full Article 3 minutes read

बीजेपी विधायक ने की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा से सम्मान लेने की मांग, कहा पाकिस्तानी बहु को ये सब क्यों

हमेशा अपने विवादस्पद बयान की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी विधायक ने टेनिस स्टार सानिया को लेकर आपत्तिजनक मांग की हैं। तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने सूबे के मुख्या मंत्री से मांग की है कि, सानिया मिर्जा को तत्काल प्रभाव से तेलंगाना के ब्रांड एंबेसडर के पद से हटाया जाए।बीजेपी विधायक कि मांग है कि पाकिस्तानी बहु इस सम्मान के लायक नहीं है। राजा सिंह का कहना है कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी कि है और वह वहां की बहू हैं ऐसे में उन्हें ब्रांड एंबेसडर नहीं होना चाहिए।

राजा सिंह तेलंगाना विधासभा में अकेले बीजेपी विधायक हैं और इससे पहले भी वो इसी तरह कई आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। बीजेपी विधायक ने ये भी कहा कि अगर तेलंगाना सरकार उनकी बात नहीं सुनती है तो वो अपने तरीके से विरोध जताएंगे। अगर ऐसा उन्हें करना पड़ा तो कई लोगों को दिक्कत हो सकती है। बडबोले विधायक ने भारतीयों और सरकार की पाकिस्तान के साथ सारे संबंध खत्म करने पर जोर दिया है। राजा सिंह ने कहा, ‘सानिया मिर्जा भारतीय हैं, लेकिन उनकी शादी पाकिस्तान में हुई है। ऐसे में उन्हें ब्रांड एंबेसडर की पोस्ट से हटा देना चाहिए। उनकी जगह सानिया नेहवाल और पीवी सिंधु को ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए।’

इससे पहले जब भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने टि्वटर पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। उनका मानना है कि इस आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने वाले लोग ही देशभक्त नहीं, लेकिन अपने इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

तेलंगाना सरकार ने सानिया को 2014 में तेलंगाना की ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। बीजेपी शुरुआत से ही सानिया को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का विरोध कर रही थी। सानिया मिर्जा ने 2010 में शोएब मलिक से शादी की थी। शादी के बाद से ही सानिया पर कई तरह के सवाल उठते रहे, लेकिन सानिया ने हर बार यही कहा है कि वह भारतीय हैं और अपने देश के लिए खेलना उनके लिए गर्व की बात है।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने टि्वटर पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। उनका मानना है कि इस आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने वाले लोग ही देशभक्त नहीं, लेकिन अपने इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Input your search keywords and press Enter.