fbpx
Now Reading:
VIDEO : भालू ने गांव में मचाया आतंक तो लोगों पीट-पीट कर किया ये हाल

VIDEO : भालू ने गांव में मचाया आतंक तो लोगों पीट-पीट कर किया ये हाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक भालू को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. जिसकी चारो तरफ जमकर आलोचना की हो रही है.

घटना दक्षिण कश्मीर के शोपियां की बताई जा रही है. जहां ज़ुन्गालपोरा गांव में घुसे भालू को न सिर्फ लोगों ने पकड़ा बल्कि उसे पीट-पीट कर मार डाला. गांववालों के मुताबिक गांव में अचानक भालू के घुस आने से पालतू जानवरों के साथ ही छोटे बच्चों और ग्रामीणों के लिए खतरा पैदा हो गया था. लेकिन वन विभाग के कर्मचारियों के आने से पहले ही गांव के कुछ लोगों ने भालू को ढूढ़ निकाला और उसे तब तक पीटते रहे जबतक उसकी मौत नहीं हो गई.

Related Post:  असम में भगवा संघठन ने पहले मुसलमानों को पीटा फिर लगवाया जय श्रीराम का नारा, वीडियो बना किया वायरल

इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि आखिर किस तरह गांव के लोग खेतों में इस भालू को घेरकर खडे हैं. जिनमें से कुछ लोगों ने उसे रस्सी से बांध रखा है जब कि एक सख्स भालू के सिर पर बड़े से डंडे से वार करता है. जबकि कुछ लोग इस घटना का वीडियो बनाने में लगे हुए हैं. तभी अचानक देखते ही देखते कई लोग भालू पर टूट पड़ते है अचानक हुए इस हमले से भालू की हिम्मत भी जबाब दे जाती है और वह अचेत हो जाता है. फिर लोग उसे रस्सी से उसका मुहं और पैर बाधने लगते हैं लेकिन तभी भालू उनके चंगुल से छूटने की कोशिश करता है. लेकिन छुट नहीं पाता. इसी बीच वाहन खड़े दूसरे लोग भी उस भालू पर टूट पड़ते हैं. जिससे भालू की मौत हो जाती है.

Related Post:  मास्टर साहब का स्कूल में मसाज पार्लर, बच्चे से मास्टर साहेब का देह दबवाने वाला वीडियो वायरल

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाही करते हुए मुदासिर अहमद शाह के खिलाफ वाईल्ड लाईफ प्रोटेक्सन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Input your search keywords and press Enter.