fbpx
Now Reading:
विवेक ओबेरॉय को लगने वाले हैं अभी कई और झटके, ऐश्वर्या राय पर आपत्तिजनक ट्वीट करने पर चैरिटी इवेंट से बाहर किये गए
Full Article 3 minutes read

विवेक ओबेरॉय को लगने वाले हैं अभी कई और झटके, ऐश्वर्या राय पर आपत्तिजनक ट्वीट करने पर चैरिटी इवेंट से बाहर किये गए

Vivek Oberoi

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर किये गये विवादित ट्वीट के लिए भले ही क्षमा मांग ली है और अपना विवादित ट्वीट हटा दिया हैl लेकिन उनकी मुश्किलें फिलहाल ख़त्म नहीं हुई है। विवेक ओबेरॉय के इस हरकत को लोगों ने आड़े हांथों लिया है। और कहा है की प्रधानमंत्री की जीवनी पर फिल्म में रोल करने वाले को किसी के लिए रोल मॉडल भी बनाना चाहिए। ऐसे मे ऐश्वर्या राय पर असंवेदनशील ट्वीट के बाद एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने विवेक ओबेरॉय को अपने इवेंट से ड्रॉप कर दिया है। उन्हें लगता है की विवेक इसके लायक नहीं है क्यूंकि जिस तरह उन्होंने पहले एक भद्दा ट्वीट किया और फिर उसे जायज़ ठहराया वो सरासर गलत था।

स्माइल फाउंडेशन ने एक बयान में लिखा, ”विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर स्माइल फाउंडेशन सेलेब्रिटी से खुद को अलग करता है। विवेक को DLF Promenade में ओडिशा फानी चक्रवात के लिए फंड रेजिंग इवेंट का हिस्सा बनना था। हमारा संस्थान महिला शक्तिकरण के लिए स्टैंड करता है। विवेक ओबेरॉय का बयान हमारी विचारधारा के साथ मेल नहीं खाता है।”

विवेक ओबेरॉय की इस हरकत पर बॉलीवुड भी नाराज़ है और सभी ने एक सुर में उनकी आलोचना की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, मधुर भंडारकर, अनुपम खेर समते कई सितारों ने विवेक को ओड़े हाथों लिया है। सोनम ने विवेक को क्लासलेस कहा था। जिसके जवाब में विवेक ने सोनम को कहा कि वे ज्यादा ओवर रिएक्ट कर रही हैं।

विवेक ओबेरॉय के विवादित ट्वीट

विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर किया था। जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या संग तस्वीरों का कोलाज था। ऐश्वर्या की सलमान संग फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था। विवेक के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि अभिषेक बच्चन और आराध्या संग ऐश्वर्या की तीसरी फोटो पर ‘रिजल्ट्स’ लिखा था। हालांकि विवेक के अलावा ये मीम किसी और को फनी नहीं लगा।

Input your search keywords and press Enter.