fbpx
Now Reading:
जय श्रीराम ना कहने पर फिर हुआ बवाल, मुंबई में ड्राइवर की पिटाई. आरोपी गिरफ्तार

जय श्रीराम ना कहने पर फिर हुआ बवाल, मुंबई में ड्राइवर की पिटाई. आरोपी गिरफ्तार

पूरे देश में जय श्री राम के नाम पर बवाल जारी है. इस मुद्दे से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. बंगाल झारखण्ड से होते हुए यह बवाल मुंबई में भी आ पहुंचा है. मुंबई में एक ओला ड्राईवर ने मुम्ब्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है. ड्राईवर का आरोप है कि 3 बाइक सवार ने ‘जय श्री राम’ न कहने पर उसकी पिटाई की.

 

ओला ड्राइवर फैसल खान का आरोप है कि 23 जून को दिवा आगासन रोड पर उसकी टैक्सी खराब हो गई थी. इसी दौरान बाइक पर सवार तीन युवक वहां आए और बीच रास्ते में खड़ी टैक्सी को देखकर उसे भला-बुरा कहने लगे और मारपीट शुरू कर दी. साथ ही टैक्सी ड्राइवर फैसल खान का कहना है कि तीनों आरोपी नशे की हालत में थे.

Related Post:  दिल्ली में अपरधियों का डंका: घर से खींच खींचकर मार रहे हैं गोली, पत्नी के सामने ही प्रॉपर्टी डीलर को घर से बाहर घसीटकर मारी गोली

 

जब फैसल खान ने उनसे अल्लाह के नाम पर छोड़ने कि गुज़ारिश की तो उन्होंने उसे और पीटना शुरू किया और कहा कि जय श्री राम बोल. टैक्सी ड्राइवर फैजल की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुंब्रा पुलिस ने आरोपी मंगेश मुंडे, अनिल सूर्यवंशी और जयदीप मुंडे को गिरफ्तार कर लिया है.

 

मुंब्रा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक MS KAD के मुताबिक तीनों आरोपी नशे में थे. रोड रेज से झगडे की शुरुआत हुई , जब पीड़ित ने अल्लाह के वास्ते छोड़ देने का वास्ता दिया. उसके बाद आरोपियों ने जय श्री राम कहने का दबाव बनाया और पिटाई की.

Related Post:  मुंबई के नायर अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टरों पर हमला, मरीज की मौत के बाद लापरवाही का आरोप 

1 comment

  • […] post जय श्रीराम ना कह&#2344… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.