fbpx
Now Reading:
एक और महिला कॉन्स्टेबल की संदेहास्पद मौत, पुलिस वाले से की थी लव मैरिज
Full Article 3 minutes read

एक और महिला कॉन्स्टेबल की संदेहास्पद मौत, पुलिस वाले से की थी लव मैरिज

प्यार, परिवार और परेशानी की कई घटनाओं के बारे में आपने जरूर जाना और सुना होगा. लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल यह एक लव स्टोरी है महिला कांस्टेबल और उसके पुलिकर्मी पति की. दोनों ने अपने प्रेम प्रसंग के रिश्ते को पति पत्नी के रिश्ते का नाम दिया. दोनों की जिंदगी अच्छी कट रही थी लेकिन अचानक एक ऐसी ट्रेजिडी हुई की उनका परिवार बर्बाद हो गया. महिला कांस्टेबल ने पहले तो पुलिस वाले से लव मैरिज की और अब उसने फांसी लगाकर की खुदकुशी कर ली है. उनके दो बेटे हैं लेकिन परिवार की खुशियां उजड़ गई हैं.

Related Post:  गुमनामी के बीच सूरत कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी, 'मोदी' वाले अपने बयान पर कायम, 10 दिसंबर को अगली सुनवाई

पूरी घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा की है. जहां एक महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मृतका की पहचान रानू धुर्वे के रूप में हुई है. वह सारागांव थाने में तैनात थी. बता दें कि उसने करौवाडीह जैजैपुर निवासी सनी जोशी से लव रिलेशनशिप के बाद 2011 में रानू ने शादी की थी. बाद में दोनों जांजगीर आ गए थे. उनके दो बेटे भी हैं. एक 6 साल का है तो दूसरा डेढ़ साल का है. वे सारागांव में ही किराए के मकान में रहते हैं. मृतका का पति भी पुलिस कांस्टेबल है. अभी तक सुसाइड की वजह साफ नहीं है.

Related Post:  छत्तीसगढ़ के बाद झारखंड के लातेहार में पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, जंगल से हथियारों का जखीरा बरामद

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पंचनामे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल रानू धुर्वे कुछ दिन पहले एक माह की छुट्‌टी पर थी. इस दौरान वह दोनों बच्चों को लेकर अपने रिश्तेदारों के साथ घूमने मनाली गई थीं. वहां से लौटने के बाद सनी और रानू के बीच विवाद होने लगा था. कांस्टेबल रानू ने ये बात अपने साथ काम करने वालों को भी बताई थी.

बता दें कि मृतिका रानू के पति सनी जोशी की पोस्टिंग डायल 112 में है. मंगलवार को वह अपनी ड्यूटी पर थी. तभी दोपहर 12 बजे के आसपास रानू के पास किसी का फोन आया और वह थाने से निकलकर अपने घर आ गईं. फिर वह वापस थाने नहीं लौटीं. रानू के पति सनी अपनी ड्यूटी खत्म कर दोपहर 2 बजे के बाद अपने घर पहुंचे तो एक कमरे में रानू फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर रानू ने अचानक सुसाइड क्यों किया. उसके पति से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

Related Post:  Google Doodle: अंतरिक्ष में भारत को पहुंचाने वाले विक्रम साराभाई को गूगल ने डूडल के जरिये किया याद
Input your search keywords and press Enter.