fbpx
Now Reading:
मां ने अपने ही 4 साल के बच्चे को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया अपलोड किया Video
Full Article 2 minutes read

मां ने अपने ही 4 साल के बच्चे को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया अपलोड किया Video

नई दिल्ली : संयुक्त राज्य अमेरिका के ओहियो के सिनसिनाटी शहर से शर्मशार करने वाली वाकया सामने आई है. यहाँ की रहने वाली 20 वर्षीय एक महिला ने मां शब्द को ही गन्दा कर दिया. इस महिला पर आरोप है की इसने अपने ही 4 साल के बच्चे के साथ बलात्कार किया है. इस आरोपी महिला को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

ख़बरों के मुताबिक, आरोपी महिला 4 फरवरी को इस घटिया वारदात को अंजाम दिया था. वह अपने ही 4 साल के बच्चे को लेकर अपने बेडरूम में गई और वहां उसके साथ पहले ओरल सेक्स के बाद उसका बलात्कार किया. आरोपी महिला ने इस पूरी वारदात को खुद ही वीडियो भी बनाया. हद तो तब हो गई जब उसने इस वीडियो को सोशल मीडियो पर अपलोड कर दिया.

ओहिए पुलिस के मुताबिक, Youtube पर एक शख्स ने इस वीडियो को देखा और उसे पुलिस को फॉरवर्ड कर दिया. इस वीडियो में साफ देखा गया कि आरोपी मां अभद्र कपड़ों में कैमरे के सामने झूम रही है और उसके पीछे बच्चा जोर-जोर से रो रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर 6 फरवरी को महिला को गिरफ्तार कर लिया.  जब ओहियो पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया तो बिना किसी शर्म के कोर्ट में उसने अपने गुनाह कबूल कर लिया. कोर्ट ने आरोपी मां पर 2 करोड़ 35 लाख का जुर्माना लगाकर जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.