fbpx
Now Reading:
WhatsApp के को-फाउंडर की अपील, आज ही डिलीट कर दें Facebook

WhatsApp के को-फाउंडर की अपील, आज ही डिलीट कर दें Facebook

whatsapp cofounder appeal delete facebook

whatsapp cofounder appeal delete facebook

दुनिया भर के लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुका सोशल मीडिया प्लेटफोर्म फेसबुक अब विवादों में घिर गया है, हाल ही में फेसबुक पर यूज़र्स के डाटा को चोरी करने का आरोप लगा है जिसके बाद इसकी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े होने शुरू हो गये हैं. बता दें कि साल 2014 में Facebook ने WhatsApp को करीब 16 बिलियन डॉलर में खरीदा था और अब व्हाट्सऐप के कोफाउंडर ने कहा है कि सभी यूजर्स को फेसबुक ऐप डिलीट कर देना चाहिए.

बता दें कि Brian Acton ने यह बात ट्वीट के ज़रिए कही है. Brian Acton के इस बयान के बाद अब फेसबुक यूज़र्स भी संशय में पड़ गये हैं कि आखिर उन्हें फेसबुक का इस्तेमाल अब और करना हाही या नहीं, दरअसल आज के समय में फेसबुक की लोकप्रियता सबसे अधिक है और यही वजह है कि कोई भी शख्स सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म से खुद को अलग नहीं करना चाहता है.

एक्टन ने अपने ट्वीट में #deletefacebook के साथ लिखा, ‘It is time. #deletefacebook’. बता दें कि ब्रायन एक्टन की संपत्ति 6.5 बिलियन डॉलर है. हालांकि एक्टन के इस ट्वीट पर व्हाट्सऐप या फेसबुक की ओर से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

Read Also: फेसबुक डाटा चोरी मामला: ऐसा हुआ था पूरा खेल, ट्रम्प को मिला था फायदा

ब्रायन एक्टन के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया में खलबली मचा दी है और अब इस ट्वीट के बाद बहुत से लोगों ने खुद को फेसबुक प्लेटफोर्म से अलग करने का मन बना लिया है ऐसे में फेसबुक की दिक्कत भी बढ़ सकती है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में पॉलीटिकल डेटा ऐनालिटिक्स फर्म कैंब्रिज ऐनालिटिका द्वारा 2016 में अमेरिकी प्रेसिडेंट इलेक्शन में 50 मिलियन यूजर्स का डाटा हैक करके उसके गलत इस्तेमाल का खुलासा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.